scriptएक और हनीट्रेप……अफसर का महिला मित्र के साथ आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वसूले 20 लाख | another honey trap case, two arrested | Patrika News
इंदौर

एक और हनीट्रेप……अफसर का महिला मित्र के साथ आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वसूले 20 लाख

एसटीएफ ने किया मंडलेश्वर के भाजपा नेता सहित दो को गिरफ्तार

इंदौरJan 18, 2020 / 09:40 pm

प्रमोद मिश्रा

एक और हनीट्रेप......अफसर का महिला मित्र के साथ आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वसूले 20 लाख

एक और हनीट्रेप……अफसर का महिला मित्र के साथ आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वसूले 20 लाख


इंदौर. गुजरी. एसटीएफ ने महिला को धमकाकर वसूली करन के मामले में मंडलेश्वर के भाजपा नेता सहित दो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। हनी ट्रेप केस की तरह ही सहकारिता विभाग के अफसर व उनकी महिला मित्र की होटल में आपत्तिजनक वीडियो बनाने के बाद उनसे 20 लाख की वसूली की थी। और राशि मांगने पर महिला ने एसटीएफ को शिकायत कर दी थी।
एसटीएफ ने पिछले दिनों अवैध वसूली के लिए धमकाने की धाराओं में केस दर्ज किया था। एसआई श्यामकिशोर त्रिपाठी, एएसआई अमित दीक्षित, आरक्षक झनकलाल, आशीष, विवेक, देवेंद्र की टीम ने घेराबंदी करते हुए गुरती काकड़दा इलाके से आरोपी सुनील मंडलोई व साथी नरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। चूंकि मामले एक बड़े सहकारिता विभाग के अफसर से जुडा हुआ था इसलिए गुपचुप गिरफ्तारी कर आरोपियों को जेल भेज दिया। मामले में एसपी पद्मविलोचन शुक्ला का कहना है कि मामला अवैध वसूली का था जिसमें गिरफ्तारी हुई है।
एसटीएफ टीम के मुताबिक, मामला हनी ट्रेप का है। अफसर के एक महिला से संबंध है। वह कुछ समय पहले धामनोद की होटल में महिला के साथ गए थे। आरोपी सुनील को इस बारे में जानकारी लग गई थी। वह अफसर का परिचित बताया जा रहा है। उसने महिला मित्र के बारे में भी जानकारी थी इसलिए उसने होटल के कमरे में गुपचुप तरीके से कैमरा लगा दिया था। अफसर व महिला मित्र का आपत्तिजनक वीडियो बनाने के बाद उसने दोस्त नरेंद्र की मदद से वीडियो वायरल करने फोन कराकर धमकाया था और बाद में खुद मध्यस्थता करने लगा। आरोप है कि उसने अफसर को धमकाकर 18 लाख रुपए वसूल लिए थे। कुछ समय बाद साथी नरेंद्र ने फोन कर कहा कि असली वीडियो उसके पास है, उसने अलग से ढाई लाख रुपए वसूल लिए। हाल ही में फिर से महिला से संपर्क कर लाखों रुपए की मांग की जा रही थी जिस पर उसने एसटीएफ को शिकायत कर दी थी। चूंकि मामला अफसर से जुड़ा था इसलिए वसूली का केस दर्ज कर गिरफ्तारी कर ली। हालांकि पुलिस ने कैमरे, वीडियो के साथ ही 50 हजार रुपए भी जब्त किए है लेकिन अधिकारिक रूप सेे मामला वसूली का ही बताया जा रहा है।

Home / Indore / एक और हनीट्रेप……अफसर का महिला मित्र के साथ आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वसूले 20 लाख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो