script5 साल पहले महिला के साथ हुई थी दोस्ती, कहा-मेरी और मेरे पत्नी की नहीं बनती; अब थाने पहुंचा मामला | Auto driver raped with woman, arrested | Patrika News
इंदौर

5 साल पहले महिला के साथ हुई थी दोस्ती, कहा-मेरी और मेरे पत्नी की नहीं बनती; अब थाने पहुंचा मामला

दोनों के बीच पांच साल पहले दोस्ती हुई थी।
महिला ने ऑटो ड्राइवर के लिए अपना घर छोड़ दिया था।

इंदौरAug 03, 2019 / 11:54 am

Pawan Tiwari

rape

फोन नंबर देकर महिला से बोला- जब आपको जरूरत हो बुला लेना, मेरी और मेरे पत्नी की नहीं बनती

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में रेप का एक मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने एक ऑटो ड्राइवर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है। महिला के अनुसार, वह आरोपी ड्राइवर को बीते पांच सालों से जानती है। दोनों की जान-पहचान प्यार में बदल गई थी। महिला ने ऑटो चालक के लिए अपना घर भी छोड़ दिया था।
पांच साल पहले हुई थी दोस्ती
पांच साल पहले महिला आरोपी ड्राइवर के ऑटो में बैठी थी। उसके बाद ऑटो ड्राइवर ने उसे अपना नंबर देते हुए कहा था जब भी आपको ऑटो की जरूरत हो आप मुझे फोन करके बुला लेना। धीरे-धीरे दोनों के बीच फोन पर बात होने लगी। इस दौरान ऑटो ड्राइवर ने पीड़त महिला से कहा कि मेरी और मेरी पत्नी की आपस में नहीं बनती है। उसके बाद उसने पीड़िता से कहा कि वो अगर अपना घऱ परिवार छोड़ दे तो हम दोनों शादी कर लेंगे।
शादी का झांसा देकर किया रेप
ऑटो चालक ने महिला से दोस्ती करने के बाद उसे शादी करने का झांसा दिया और फिर उसके साथ रेप किया। ड्राइवर की बातों में आकर महिला ने अपना घर छोड़ दिया था। कई दिनों तक महिला का रेप करने के बाद आरोपी ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया था। जिसके बाद पीड़िता ने थाने में पहुंचकर मामला दर्ज कराया है।
पुलिस ने दर्ज किया मामला
महिला की शिकायत पर खजराना पुलिस ने आरोपी ऑटो ड्राइवर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है। मामला दर्ज होने के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया था।

Home / Indore / 5 साल पहले महिला के साथ हुई थी दोस्ती, कहा-मेरी और मेरे पत्नी की नहीं बनती; अब थाने पहुंचा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो