scriptहमारा ऑर्डर लाए हो क्या… कहकर फूड डिलिवरी बॉय को रोका, पर्स-मोबाइल छीना | bikers looted food delivery boy | Patrika News

हमारा ऑर्डर लाए हो क्या… कहकर फूड डिलिवरी बॉय को रोका, पर्स-मोबाइल छीना

locationइंदौरPublished: Aug 28, 2019 11:44:40 am

Submitted by:

Manish Yadav

शहर में गुंडाराज : चाकू दिखाकर युवक को लूटा, पुलिस वालों ने किया पीछा, पकड़ नहीं पाए। बदमाशों कोअन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में थाने के पास एक फूड डिलवरी बॉय के साथ लूट हो गई। राजमहल कॉलोनी के पास एक ऑर्डर डिलेवर करने के लिए गए थे ।

Loot in Jaunpur

जौनपुर में लूट ,loot,जौनपुर में लूट

इंदौर । अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में थाने के पास एक फूड डिलवरी बॉय के साथ लूट हो गई। बताया जाता है कि खाने का ऑर्डर होने की बात कहकर उसे रोका और चाकू अड़ाकर रुपए व मोबाइल लूट लिया। युवक ने शोर मचाया तो थाने पर खड़े जवानों ने बदमाशों का पीछा किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।
पुलिस के अनुसार विवेक सोलंकी निवासी श्रमिक कॉलोनी ने बताया कि वह ऑनलाइन खाना डिलवरी करने वाली कंपनी के लिए काम करता है। राजमहल कॉलोनी के पास एक ऑर्डर डिलेवर करने के लिए गए थे। वहां पर डिलवरी देने के बाद घर लौट रहे थे। लालबाग पैलेस के पीछे से होते हुए केसरबाग रोड पर आए। यहां से अन्नपूर्णा की ओर जा रहे थे। थाने के पास पहुंचे ही थे कि उनके पीछे से एक बाइक काफी तेजी से आई। बाइक की स्पीड के कारण उन्हें कुछ शक हुआ और उन्होंने पीछे मुड़कर देखा। इस पर बदमाशों ने रुकने का संकेत दिया। बदमाशों का कहना था कि उनका भी खाने का ऑर्डर है, जो विवेक के पास है। जब विवेक ने बताया कि उसके पास कोई ऑर्डर नहीं बचा और वह घर जा रहा है, इस पर बदमाश ने चाकू निकाल लिया और धमकाते हुए जेब से पर्स और मोबाइल निकाल लिया। पर्स में तीन हजार रुपए रखे हुए थे। उन्हें लूटने के बाद बदमाश काफी तेजी से अन्नपूर्णा थाने की ओर भागे। बदमाश जाते हुए विवेक की बाइक की चॉबी भी ले गए थे, इसके चलते वह पीछा नहीं कर पाया। शोर मचाते हुए उनके पीछे भागा तो बदमाशों ने बाइक की चॉबी को कुछ दूर जाकर फेंक दिया। उसने शोर मचाया तो थाने के पास खड़े हुए पुलिस जवान बदमाशों के पीछे लपके, लेकिन बदमाश उन जवानों को चकमा देकर गलियों में भाग निकले। जवानों ने गाड़ी से पीछा करना चाहा, लेकिन बदमाश भाग निकले। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखकर बदमाशों की पहचान कर रही है। गौरतलब है कि केशरबाग रोड पर ही हाल ही में एक व्यवसायी को भी बाइक सवार बदमाशों ने लूट लिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो