scriptBJP-Congress leaders reach Telangana state after MP elections | MP Election 2023: भाजपा-कांग्रेस के नेता पहुंचे तेलंगाना, 4 दिन करेंगे चुनाव प्रचार | Patrika News

MP Election 2023: भाजपा-कांग्रेस के नेता पहुंचे तेलंगाना, 4 दिन करेंगे चुनाव प्रचार

locationइंदौरPublished: Nov 24, 2023 07:39:56 am

Submitted by:

Manish Gite

अपनी-अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए कर रहे काम

election-2023.png

इंदौर के भाजपा और कांग्रेस के नेता राजस्थान और तेलंगाना में अपनी-अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए काम करने पहुंच गए हैं। पार्टी ने वोटों के साथ मैनेजमेंट संभालने की ड्यूटी लगाई है। प्रचार खत्म होने तक वे वहीं रहेंगे।

मप्र में विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए गुजरात, महाराष्ट्र, यूपी, बिहार, पंजाब और हरियाणा से भाजपा व कांग्रेस के नेता आए थे। दोनों ही पार्टियों ने अब मप्र के नेताओं को राजस्थान व तेलंगाना की जिम्मेदारी सौंपी है। सांसद शंकर लालवानी राजस्थान में उन सीटों पर बैठकें ले रहे हैं, जहां सिंधी समाज के वोट अधिक हैं।

राजस्थान में ही कांग्रेस नेता जीतू पटवारी व पिंटू जोशी भी प्रचार कर रहे हैं। तेलंगाना में भाजपा ने इंदौर से विधायक रमेश मेंदोला, आइडीए अध्यक्ष जयपालसिंह चावड़ा, प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष जीतू जिराती और नगर भाजपा अध्यक्ष गौरव रणदिवे सहित प्रदेश के 22 नेताओं को भेजा है। जिराती एक सप्ताह प्रचार कर रिश्तेदारी में शादी होने से लौट आए हैं। बाकी नेता तेलंगाना में काम कर रहे हैं। रणदिवे को निर्मल विधानसभा की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा होने वाली है।

ये भी तेलंगाना में

प्रदेश से तेलंगाना जाने वालों में नरोत्तम मिश्रा, भूपेंद्र सिंह, राजेंद्र शुक्ल, कमल पटेल, विश्वास सारंग, अरविंद भदौरिया, मोहन यादव, सांसद केपी यादव, अनिल फिरोजिया और गजेंद्र सिंह पटेल भी हैं। वहां 119 विधानसभा सीटों के लिए 30 नवंबर को मतदान होगा। 28 नवंबर की शाम 5 बजे प्रचार थम जाएगा। राजस्थान में गुरुवार को प्रचार खत्म हो गया। 25 नवंबर को मतदान होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो