scriptगोवा में बॉस ने युवतियों से की अश्लील हरकत, शिकायत हुई तो पत्नी ने ढाया ऐसा सितम | boss try to intimate with girls, wife fired from job | Patrika News
इंदौर

गोवा में बॉस ने युवतियों से की अश्लील हरकत, शिकायत हुई तो पत्नी ने ढाया ऐसा सितम

कर्मचारी ऑफिस पहुंचे तो लटका मिला ताला, अब वेतन के भी पड़े लाले
श्रमायुक्त को शिकायत करने की तैयारी में कर्मचारी

इंदौरSep 27, 2019 / 05:52 pm

हुसैन अली

गोवा में बॉस ने युवतियों से की अश्लील हरकत, शिकायत हुई तो पत्नी ने नौकरी से निकाला

गोवा में बॉस ने युवतियों से की अश्लील हरकत, शिकायत हुई तो पत्नी ने नौकरी से निकाला

इंदौर. एनआरआई द्वारा अपनी कंपनी की सीईओ व अन्य युवतियों से गोवा ले जाकर छेड़छाड़ करने के मामले में विजय नगर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस में शिकायत के बाद एनआरआई की पत्नी ने युवतियों को कंपनी से निकाल दिया और अब धमकाया जा रहा है। आज सुबह जब कंपनी के सभी कर्मचारी विजय नगर पीयू 4 स्थित अपने दफ्तर पहुंचे तो वहां भी ताला मिला। ऐसे में अब उनके सामने वेतन का संकट है कि पूरे माह काम किया उसका वेतन कौन देगा। वहीं यहां से तुरंत नौकरी छोडऩे पर नौकरी भी नहीं मिलेगी।
must read : ‘विदेशी महिला’ पर लुटा दिए 2.73 लाख रुपए, बाद में वो निकला गोरखपुर का मुकेश

गोवा में बॉस ने युवतियों से की अश्लील हरकत, शिकायत हुई तो पत्नी ने नौकरी से निकाला
दरअसल विजय नगर थाना क्षेत्र के पीयू 4 में स्थित थ्री जी ग्लोबल सिस्टम के मालिक बृजनंदन सिंह और उसके भाई गजाधर सिंह पर कंपनी की युवतियों ने छेड़छाड़ और अश्लीलता का आरोप लगाया है। युवतियों के साथ ही कल कंपनी के अन्य कर्मचारी भी आरोपित एनआरआई मालिक की शिकायत करने पहुंचे थे। दो युवतियों ने कल शिकायत दर्ज कराई।
must read : गृहमंत्री के सामने भिड़े कांग्रेसी, बोले- हमारी तो कोई पूछपरख नहीं, अफसर भगा देते हैं…

इसके बाद आरोपित बृजनंदन सिंह की पत्नी ने कंपनी के विरोध करने वाले कर्मचारियों को वाट्सऐप पर बने उनके ऑफिशियल ग्रुप से निकाल दिया वहीं कंपनी में पूरे माह काम करने के बाद अब उनके सामने वेतन का संकट खड़ा हो गया है। कंपनी के सभी कर्मचारी पीडि़ताओं के साथ मिलकर अब आरोपित की श्रमायुक्त को शिकायत करने की तैयारी कर रहे हैं। आज सुबह जब कंपनी के कर्मचारी वहां पहुंचे तो उन्हें ताला मिला। ऐसे में कर्मचारियों का कहना है की हमारा वेतन नहीं दिया जाएगा।
गोवा में बॉस ने युवतियों से की अश्लील हरकत, शिकायत हुई तो पत्नी ने नौकरी से निकाला
बालकनी से कूदकर भागी थी युवतियां

दरअसल आरोपित बृजनंदन सिंह ने एक युवती के साथ पिछले दिनों गोवा ले जाकर अश्लील हरकत की थी। इसके बाद वहां से तीन युवतियां होटल से भागीं और इंदौर आ गईं। उसके साथ ही बृजनंदन सिंह ने इंदौर में भी एक युवती के साथ अश्लीलता की।
must read : बिना बताए घर से निकले तीन बच्चे खदान में नहाते-नहाते डूबे, मौत

इस मामले में भी उस पर युवती ने प्रकरण दर्ज कराया। कंपनी के कर्मचारियों ने बताया कि उसकी पत्नी मधु अमेरिका में है वह वहीं से धमकी दे रही है। वेतन के लिए भी अब कंपनी के कर्मचारी पुलिस और श्रम आयुक्त से शिकायत करेंगे। उधर, पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

Home / Indore / गोवा में बॉस ने युवतियों से की अश्लील हरकत, शिकायत हुई तो पत्नी ने ढाया ऐसा सितम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो