scriptकारोबारी ने दुकान में फंदा लगाकर दी जान, बेटी और पत्नी से मांगी माफी | Businessman committed suicide by hanging in the shop | Patrika News
इंदौर

कारोबारी ने दुकान में फंदा लगाकर दी जान, बेटी और पत्नी से मांगी माफी

बेटी पिता की दुकान पर पहुंची तो यहां आधा शटर खुला हुआ था…..

इंदौरOct 11, 2021 / 03:51 pm

Ashtha Awasthi

इंदौर। शहर के पलासिया थाना क्षेत्र में जूते-चप्पल का होलसेल व्यापार करने वाले वृद्ध व्यापारी ने फंदा बनाकर जान दे दी। जांच में पुलिस को शव के पास से चार पेज का सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि मेरी मौत का जिम्मेदार किसी को नहीं ठहराया जाए। वहीं बेटी ओर पत्नी से माफी भी मांगी है। टीआइ संजय सिंह बैस के अनुसार अमृतलाल (68) निवासी सुरभि अपार्टमेंट फ्लैट नंबर 302 ने सुसाइड किया है। उनकी बड़वानी प्लाजा के पास डे टावर में जूते- चप्पत की दुकान है। वे सेल व्यापारी थे।

रविवार सुबह करीब 8 बजे वे घर से दुकान जाने का कहकर निकले थे। इसके बाद से परिजनों से उनका संपर्क नहीं हो सका। परिजनों ने कई बार फोन भी लगाया, लेकिन वह रिसीव नहीं हुआ। अमृतलाल के परिवार में दो बेटी और पत्नी रक्षा हैं। बड़ी बेटी की महू में शादी हो चुकी है, जो अपने पिता के घर आई हुई थी। शाम तक जब पिता से संपर्क नहीं हुआ तो पत्नी और बेटी को चिंता हुई। इस पर बेटी ने एमआइजी थाने जाकर पुलिस को सूचना दी।

बाद में शंका होने पर पति के साथ पिता की दुकान पर पहुंची तो यहां आधा शटर खुला हुआ था। अंदर झांककर देखा तो पिता फंदे पर लटके दिखे। बेटी ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जांच की तो शव के पास चार पेज का सुसाइड नोट मिला। इसमें व्यापारी ने बिजनेस में नुकसान होने के कारण यह कदम उठाने की बात लिखी है ।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84s462
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो