scriptबीवी और बॉयफ्रेंड से तंग था बिजनेसमैन, दोनों की देख ली थीं अश्लील तस्वीरें | Businessman Suicide Mystery Solved Husband Saw Wife and Her Lover Obscene Pictures | Patrika News
इंदौर

बीवी और बॉयफ्रेंड से तंग था बिजनेसमैन, दोनों की देख ली थीं अश्लील तस्वीरें

बीवी का बॉयफ्रेंड लगातार बिजनेसमैन को फोन कर धमकी देता था, बीवी भी करती थी तरह तरह से परेशान…

इंदौरMar 29, 2024 / 05:54 pm

Shailendra Sharma

indore_bussinessman_suicide_mystrey.jpg

bussinessman suicide mystrey

इंदौर में करीब एक महीने पहले बिजनेसमैन के सुसाइड करने के मामले में पुलिस ने चौंका देने वाला खुलासा किया है। बिजनेसमैन के सुसाइड की वजह और उसकी पत्नी और उसका बॉयफ्रेंड थे। पुलिस के मुताबिक बीवी और बॉयफ्रेंड मिलकर बिजनेसमैन को परेशान कर रहे थे उसे धमकाते थे। इतना ही नहीं आरोपी ने बिजनेसमैन की बीवी के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए थे जिन्हें देखने के बाद ही बिजनेसमैन ने आहत होकर सुसाइड का कदम उठाया था।

 


पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि करीब एक महीने पहले राऊ थाना इलाके में रहने वाले बिजनेसमैन ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि मृतक के मोबाइल व अन्य साक्ष्यों के आधार पर पता चला है कि बिजनेसमैन की पत्नी का प्रेस प्रसंग चल रहा है और वो प्रेमी के साथ मिलकर लगातार पति को परेशान कर रही थी। प्रेमी बिजनेसमैन को फोन कर धमकी देता था और बीवी भी तरह तरह से प्रताड़ित करती थी। आरोपी युवक ने उसके और मृतक की पत्नी की अश्लील तस्वीरें भी सोशल मीडिया में वायरल कर दिए थे। इससे आहत होकर कारोबारी ने आत्महत्या कर ली थी।
यह भी पढ़ें

घर के अंदर बक्से में मिली दादा की लाश, पड़ोसी की छत पर इस हाल में मिली 16 साल की नातिन




पुलिस ने तमाम सबूतों के आधार पर बिजनेसमैन की पत्नी व उसके प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

देखें वीडियो- लेडी SI को कारोबारी ने हड़काया, कहा ‘न हूटर हटाऊंगा न चालान कटवाऊंगा, एसपी को बता दो गाड़ी का नंबर’

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vzikk

Home / Indore / बीवी और बॉयफ्रेंड से तंग था बिजनेसमैन, दोनों की देख ली थीं अश्लील तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो