VIDEO : 'वो गले पर नुकीली चाबी जैसी चीज से वार करता रहा, फिर भी मैंने चेन नहीं छोड़ी'

  • गोपुर चौराहे पर कल दिनदहाड़े हुई थी वारदात
  • पेपर कटर से महिला पर बदमाश ने किए कई वार

इंदौर. प्ले स्कूल से बेटी को घर ले जा रही जया (३२) पति युवराज बरसईंया से गोपुर चौराहा पर शुक्रवार को करीब डेढ़ बजे निजी कंपनी के कर्मचारी अमित (27) पिता ओमप्रकाश यादव ने शुक्रवार को दिनदहाड़े चेन लूटने के बाद महिला पर पेपर कटर से कई वार कर दिए, जिससे वह घायल हो गई। टीआइ सतीश द्विवेदी महिला से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे। प्राथमिक उपचार के दौरान जया ने बताया, बेटी को स्कूल से लेकर वे घर की तरफ बढ़ी ही थी कि उन्हें पीछे किसी युवक के चलने का आभास हुआ।

पीछे देखने पर वह कहने लगा, चिल्लाना नहीं और फिर गले से चेन झपट ली। मैंने बचाओ-बचाओ चिल्लाते हुए युवक के हाथ से चेन खींची। युवक ने गले पर नुकीली चाबी जैसी वस्तु से कई वार कर दिए। खुद को बचाने में मेरे हाथ में भी चोट पहुंची। आधी चेन टूटकर मेरे हाथ में रह गई। चेन का दूसरा हिस्सा लेकर युवक भागने लगा। जया ने बताया, यह सब देखकर बेटी घबरा गई। खून अधिक निकलने पर मैं घर की तरफ बढ़ी। खून से लथपथ देख राहगीर ऑटो लाए और मुझे हॉस्पिटल पहुंचाया।

छात्र ने पत्थर मारकर गिराया

कॉलोनी में दिनदहाड़े हुई लूट की यह वारदात दसवीं के छात्र वेदांत तिवारी की आंखों के सामने हुई। उन्होंने बताया, वे स्कूल के समीप खेल रहे थे। तभी आंटी पर एक लडक़े ने हमला कर दिया। मदद के लिए उसने युवक पर पत्थर फेंका, जो सीधे उसके कंधे पर जा लगा। इसके बाद वह बाइक से गिर पड़ा।

दुकान संचालक और बाइक सवार ने पकड़ा

तभी गिफ्ट शॉप संचालक अजय थारयानी भी दौड़े। उन्होंने भाग रहे युवक को कसकर पकड़ लिया। इसी दौरान बुलेट पर जा रहा एक व्यक्ति भी रुक गया। सभी ने युवक को घेरकर पकड़ा। खून से लथपथ महिला को देख भीड़ आक्रोशित हो गई और युवक को पीटने लगी। कुछ ने वीडियो भी बनाया। फिर पुलिस को बुलाकर उसे पकड़वाया। घटना की सूचना पर परस्पर कॉलोनी के रहवासी प्रशांत हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने बताया, जया का परिवार उनके घर पर किराए से रहता है। उनके पति पीथमपुर स्थित केमिकल फैक्ट्री में अच्छे पद पर हैं।

VIDEO : 'वो गले पर नुकीली चाबी जैसी चीज से वार करता रहा, फिर भी मैंने चेन नहीं छोड़ी'

वारदात से पहले आधे घंटे तक करता रहा फोन पर बात

घटनास्थल के पास रहने वाली एक बुजुर्ग महिला ने बताया, महिला की चीख सुन वे बाहर निकली तो पता चला जो युवक उनके घर के बाहर बाइक पर बैठकर आधे घंटे से फोन पर बात कर रहा है। उसने ही महिला पर हमला कर दिया। इसके बाद लोगों ने उसे पकड़ लिया।

आसपास इतने कैमरे लगे पर किसी में भी घटनाक्रम रिकॉर्ड नहीं

जिस घर के बाहर वारदात हुई वहां पर हर एेंगल पर सुरक्षा की दृष्टि से सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, लेकिन डीवीआर किसी वजह से बंद होने से घटना उसमें कैद नहीं हो सकी। वहीं पॉश कॉलोनी में रहने वाले लोग एक दूसरे के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा फुटेज के बारे में जानकारी लेने पहुंचे। इसके बाद उन्हें पता चला कि लोगों ने अपने घर के परिसर तक कैमरा का विजन सेट किया है। जिससे मार्ग पर मार्ग पर हुई लूट व अन्य घटनाक्रम कहीं भी कैद नहीं हो सका।

हुसैन अली Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned