scriptदोस्त ने दिया धोखा : लड़की के मंगेतर को भेजे अश्लील वीडियो, टूटी सगाई | Cheating friend breaking engagement by sending obscene videos of girl to her fiance | Patrika News
इंदौर

दोस्त ने दिया धोखा : लड़की के मंगेतर को भेजे अश्लील वीडियो, टूटी सगाई

लंबे समय से युवक के संपर्क में थी लड़की, युवक की डिमांड पर कई बार उसे अपने वीडियो बनाकर भी लड़की ने भेजे थे…

इंदौरMar 13, 2024 / 07:59 pm

Shailendra Sharma

indore.jpg

इंदौर में एक बार फिर अश्लील वीडियो और तस्वीरें भेजकर एक युवक ने एक युवती की शादी तुड़वा दी। आरोपी युवक और पीड़ित युवती लंबे समय से एक दूसरे के संपर्क में थे। अक्सर दोनों के बीच सोशल मीडिया व फोन पर बातचीत होती थी। इसी दौरान युवती ने कई बार युवक के डिमांड करने पर उसे अपने वीडियो बनाकर भी भेजे थे और उन्हीं वीडियो को दिखाकर अब आरोपी युवक ने युवती की जिंदगी बर्बाद कर दी।


दोस्त ने दिया धोखा


इंदौर शहर के राजेन्द्र नगर थाना इलाके में रहने वाली युवती निकिता (बदला हुआ नाम) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि उसकी लंबे समय से एक युवक से दोस्ती थी। दोनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और मोबाइल पर बातें किया करते थे और युवक उससे हर बार वीडियो बनाकर भेजने की बात कहता था। निकिता उसके मंसूबे नहीं जानती थी और उसे वीडियो बनाकर भेजती थी। लेकिन कुछ दिनों पहले परिजन ने निकिता की शादी कहीं और तय कर दी थी। इसके बारे में जब आरोपी युवक को पता चला तो उसने उसकी शादी तुड़वा दी।
यह भी पढ़ें

LOVE MARRIAGE से नाराज लड़की के परिजन ने बेटी-दामाद को जमकर पीटा, युवक अस्पताल में भर्ती



मंगेतर को भेज दिए अश्लील वीडियो


पीड़िता निकिता (बदला हुआ नाम) ने शिकायत में बताया है कि जिसे वो अपना दोस्त मानती थी उसी युवक ने उसे धोखा दिया और दोस्ती कर मंगाए वीडियो उसके मंगेतर को भेज दिए। वीडियो देखने के बाद मंगेतर ने सगाई तोड़ते हुए शादी करने से मना कर दिया है। इतना ही नहीं आरोपी युवक ने सोशल मीडिया पर भी वीडियो वायरल कर दिए हैं। पूरे मामले में पुलिस ने युवक के खिलाफ आईटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है और युवक की तलाश की जा रही है।
देखें वीडियो- B Praak का गाना सुनकर रो पड़े पंडित धीरेंद्र शास्त्री

https://youtu.be/x77qUSUbyvE

Home / Indore / दोस्त ने दिया धोखा : लड़की के मंगेतर को भेजे अश्लील वीडियो, टूटी सगाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो