scriptवकील ने दी सलमान खान से जुड़ी ऐसी दलील कि क्लाइंट को मिल गई जमानत | Client Got Bail After Advocate argument with Salman reason | Patrika News
इंदौर

वकील ने दी सलमान खान से जुड़ी ऐसी दलील कि क्लाइंट को मिल गई जमानत

छेड़खानी के केस की पैरवी करते हुए वकील ने कोर्ट में सलमान खान से जुड़ी रोचक दलील दी…

इंदौरFeb 23, 2022 / 04:13 pm

Shailendra Sharma

salman.jpg

इंदौर. इंदौर जिला कोर्ट में एक केस की सुनवाई के दौरान वकील ने बॉलीवुड स्टार सलमान खान से जुड़ा एक ऐसा तर्क दिया कि उसके क्लाइंट को जमानत मिल गई। मामला छेड़छाखानी है जिसमें एक डॉक्टर पर उनकी ही नौकरानी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। पैरवी करते हुए वकील ने कोर्ट में तर्क दिया कि अगर एक्सरसाइज करते हुए अपनी फोटो शेयर करना अगर अश्लीलता है तो इस तरह से तो सलमान खान पर सैकड़ों मुकदमे दर्ज हो जाने चाहिए।


डॉक्टर पर नौकरानी से छेड़छाड़ का आरोप
पूरा मामला शहर के एक प्रतिष्ठित डॉक्टर से जुड़ा हुआ है जिसके खिलाफ उनके यहां काम करने वाली एक नौकरानी ने पिछले साल छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया था। महिला ने पुलिस को बताया था कि 9 जुलाई को जब वो डॉक्टर के घर काम करने गई तो डॉक्टर ने उसे गलत नीयत से छुड़ा और जब उसने विरोध किया तो उसका मोबाइल छीन लिया। उसके बाद उसने नौकरी छोड़ दी और कुछ महीनों बाद शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं कोर्ट में सुनवाई के दौरान महिला ने कहा कि पिछले साल 4 अप्रैल को उसके मोबाइल पर डॉक्टर ने एक फोटो वॉट्सएप की। जब उसने फोटो देखा तो उसमें डॉक्टर जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे। उसने डॉक्टर को इस तरह की फोटो भेजने के लिए मना किया और उनका नंबर ब्लॉक कर दिया। उसके बाद उनकी नौकरी भी छोड़ दी, महिला ने बताया कि इस घटना से वह आहत हो गई और डिप्रेशन में चली गई थी।

 

यह भी पढ़ें

पत्नी ने पीटा तो फरियाद लेकर थाने पहुंचा पति, जानिए पूरा मामला



सलमान से जुड़ी दलील पर मिली जमानत
कोर्ट में डॉक्टर की ओर से एडवोकेट सूरज उपाध्याय ने पैरवी करते हुए तर्क दिया कि अगर कोई व्यक्ति एक्सरसाइज करते हुए अपनी फोटो सोशल मीडिया पर डालता है, तो वो अश्लीलता के दायरे में बिलकुल नहीं आएगी। उन्होंने आगे कहा कि बॉलीवुड स्टार सलमान खान तो कई बार इस तरह की तस्वीरें शेयर करते हैं और इस हिसाब से तो उन पर सैकड़ों मुकदमे दर्ज हो जाने चाहिए थे। वकील के इस तर्क के बाद जिला कोर्ट ने डॉक्टर को जमानत दे दी।

देखें वीडियो- हरियाणा के पलवल से एटीएम कटर के मास्टराइंड को पकड़कर लाई एमपी पुलिस

https://www.dailymotion.com/embed/video/x885ute

Home / Indore / वकील ने दी सलमान खान से जुड़ी ऐसी दलील कि क्लाइंट को मिल गई जमानत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो