युवक कांग्रेस ने लॉलीपॉप बांटकर किया पेट्रोल मूल्यवृद्धि का विरोध

सरकार ने दिया था जनता को लॉलीपॉप

By: amit mandloi

Published: 24 May 2018, 04:16 AM IST

इंदौर. पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस ने पूरे शहर में बुधवार को कई जगह पर आंदोलन किए। इस दौरान युवक कांग्रेस ने पेट्रोल भरवाने आए लोगों को लॉलीपॉप बांटकर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं मूसाखेड़ी चौराहे पर स्थित पेट्रोलपंप पर इकट्ठा हुए कांग्रेसियों ने जनता को हाथ जोडक़र और फूल देकर मोदी सरकार के वादे की याद दिलाई।


पेट्रोल-डीजल की बढ़ी हुई कीमतों के खिलाफ युवक कांग्रेस ने रीगल तिराहा स्थित पेट्रोल पंप पर प्रदर्शन किया। युवक कांग्रेस के इस प्रदर्शन में युवक कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष पिंटू जोशी, युवक कांग्रेस लोकसभा अध्यक्ष अमन बजाज, युवक कांग्रेस नेता रोहित जोशी, शांतनु लाहिया, निलेश पटेल, निलेश सेन, संतोष यादव सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। हाथों में पेट्रोल की बढ़ी कीमतों के खिलाफ पोस्टर लेकर पहुंचे कांग्रेस नेताओं ने इस दौरान पेट्रोल की बढ़ी कीमतों के लिए केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। युवक कांग्रेस नेताओं ने इस दौरान पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने आने वाले सभी ग्राहकों को लॉलीपॉप दी। लॉलीपॉप देने के दौरान नेता जनता को ये भी कहते रहे कि केंद्र सरकार ने जनता को पेट्रोल की कीमतों को लेकर जो लॉलीपॉप दिया था, ये वो ही है। युवक कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष जोशी के मुताबिक सत्ता में आने के पहले जनता को पेट्रोल की कीमतों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने झूठे आश्वासन के रूप में जो लॉलीपॉप दिया था, उसे ही याद दिलाने के लिए हमने लॉलीपॉप बांटे हैं। इसी तरह से मूसाखेड़ी पेट्रोल पंप पर भी कांग्रेस नेता दिलीप कौशल, रवि गुरनानी, सुदामा चौधरी, दिलीप बामनिया आदि ने भी प्रदर्शन किया। सभी नेताओं ने इस दौरान लोगों के हाथ जोडक़र उन्हें मोदी सरकार के वादे की याद दिलाई और साथ ही पेट्रोल डलाने आए लोगों को फूल भी भेंट किए।
बहुत देर बाद याद आई कांग्रेस को महंगाई
भाजपा ने कई बार पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि की है, लेकिन कांग्रेस मुद्दे को भुनाने में असफल रही। अब इसी साल चुनाव होना है, इससे कांग्रेस नींद से जागी और महंगाई पर आंदोलन शुरु किए।

amit mandloi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned