अश्लील चैट मामले में कांग्रेस का आरोप, भाजपा संगठन मंत्री जोशी से जुड़े युवक की हो गई हत्या

अश्लील चैट मामले में कांग्रेस का आरोप, भाजपा संगठन मंत्री जोशी से जुड़े युवक की हो गई हत्या

Hussain Ali | Updated: 10 Jul 2019, 12:15:26 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

मप्र कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव ने प्रेसवार्ता में यह आशंका जताई है।

इंदौर. कांग्रेस ने आशंका जताई है कि उज्जैन में भाजपा संगठन मंत्री प्रदीप जोशी (pradeep joshi ) का कथित अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद उनके साथ जो युवक है, उसकी हत्या हो गई है। हत्या करने के बाद लाश को गायब कर दिया गया है। मप्र कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव ने प्रेसवार्ता में यह आशंका जताई है।

must read : दो बेटों को दी करोड़ों की संपत्ति, आज मांग कर खाने को मजबूर, छत से पतरे भी ले गए बेटे

उन्होंने भाजपा संगठन मंत्री को लेकर आरोप लगाया जिस लडक़े को यौन शोषण का शिकार बनाया गया था, उसने सारे मामले का ख़ुलासा करने का निर्णय लिया था। लेकिन ये घटना उजागर करने के पहले ही उस लडक़े और उसके परिवार को गायब कर दिया गया। वे 20 दिन से गायब हैं। पुलिस यदि इन्हें गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ करे तो पता चल जाएगा कि वह लडक़ा कहां है। यदि ये कहते हैं कि उन्होंने उसकी हत्या नहीं की तो हम अपना आरोप वापस ले लेंगे।

लडक़ों को संगठन मंत्री तक पहुंचाता था कार्यकर्ता

यादव ने कहा कि चैट में युवक ने साफ कहा कि पहले आप मुझे साथ ले जाते थे, मेरे साथ यौन शोषण करते थे, कुछ दिनों से आपने मुझे साथ ले जाना बंद कर दिया है, जिससे मैं दुखी हूं और मैं बहुत परेशान हूं। एक कार्यकर्ता लडक़ों को लाकर संगठन मंत्रियों तक पहुंचाता था। जो नए लडक़े आते थे, उनके साथ ये संगठन मंत्री यौन शोषण करते हैं। प्रदीप जोशी ने पूरे मध्यप्रदेश और महाकाल की नगरी को लज्जित किया है।

must read : 6 साल के छोटे भाई के सामने 12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

सूत्रों के अनुसार यह तथ्य भी सामने आए हैं कि कुछ महिलाओं का भी यौन शोषण हुआ है। प्रदेश कांग्रेस सचिव यादव का कहना है कि उन्हें आशंका हैं कि जिस तरह से देवास में सुनील जोशी हत्याकांड किया गया, उसी तरह से इस लडक़े की भी हत्या कर दी गई और लाश को गायब कर दिया गया है। यादव के मुताबिक इस संदर्भ में मुख्यमंत्री कमलनाथ से मांग की है कि पूरे मामले की सघनता से जांच कराए और मामले में प्रकरण दर्ज कर दोषियों के मोबाइल जब्त करने के साथ ही डाटा रिकवर किया जाए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned