scriptबड़ी खबर : नीमच के बाद अब इंदौर में पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी के साथ बदमाश फरार | culprit run with Handcuffs from my hospital in indore | Patrika News
इंदौर

बड़ी खबर : नीमच के बाद अब इंदौर में पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी के साथ बदमाश फरार

बदमाश अंतू उर्फ हेमंत स्वामी रविवार दोपहर गांधीनगर क्षेत्र में 12 वर्षीय बच्ची का गला दबाकर भागा था।

इंदौरJun 24, 2019 / 02:25 pm

हुसैन अली

kaidi

नीमच के बाद अब इंदौर में पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी के साथ बदमाश फरार

इंदौर. नीमच में जेल की 22 फीट ऊंची दीवार फांदकर चार कैदियों के फरार होने के बाद इंदौर में भी कुछ इस तरह का मामला सामने आया है। दरअसल एक जिलाबदर बदमाश को जब पुलिस एमवाय अस्पताल में मेडिकल के लिए लाई तो वह पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी समेत भाग निकला। घटना के बाद महकमे में हडक़ंप मच गया है। पुलिस बदमाश को सभी जगह ढूंढ़ रही हैं।
must read : स्कूल का कर्मचारी छात्रा के घर जाकर बोला I LOVE YOU, फोटो लेने से मना किया तो…

प्राप्त जानकारी के अनुसार बदमाश अंतू उर्फ हेमंत स्वामी रविवार दोपहर गांधीनगर क्षेत्र में 12 वर्षीय बच्ची का गला दबाकर भागा था। घबराकर बच्ची घर पहुंची और परिजनों को बताया इसके बाद गुस्साए परिजनों ने बदमाश को तलाश कर उसकी सरेराह जमकर पिटाई की थी। लोगों की शिकायत के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची थी, जिसके बाद गुस्साए लोगों ने बदमाश को पुलिस के सुपुर्द किया था। बदमाश के पास पुलिस को तलवार भी मिली। जिलाबदर होन के बावजूद वह क्षेत्र में घूम रहा था। उसके खिलाफ जिलाबदर उल्लंघन और आम्र्स एक्ट का केस दर्ज किया।
must read : जेल से कैदियों को भगाने वाला मास्टरमाइंड गिरफ्तार

रविवार रात उसे मेडिकल चेकअप के लिए जिला अस्पताल लाए। यहां से उसे एमवाय अस्पताल भेजा गया। रात में पुलिस को चकमा देकर वह एमवायएच से हथकड़ी के साथ भाग निकला। सिपाही कौशल और अंकित ने उसे काफी तलाशा, लेकिन नहीं मिला तब उन्होंने अफसरो को जानकारी दी। संयोगितागंज थाने में पुलिस ने बदमाश के खिलाफ केस दर्ज कराया है। बदमाश की पहचान के लिए पुलिस ने उसका फोटो जारी किया है।

Home / Indore / बड़ी खबर : नीमच के बाद अब इंदौर में पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी के साथ बदमाश फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो