scriptइंदौर अग्निकांड में 7 मौतों के जिम्मेदार को फांसी की मांग, कमिश्नर बोले- एक महीने में होगा फैसला | demand to hang indore fire culprit decision will take in 1 month | Patrika News

इंदौर अग्निकांड में 7 मौतों के जिम्मेदार को फांसी की मांग, कमिश्नर बोले- एक महीने में होगा फैसला

locationइंदौरPublished: May 11, 2022 05:41:22 pm

Submitted by:

Faiz

इंदौर कमिश्नर के अनुसार, आरोपी के खिलाफ पुख्ता सबूत जुटा लिए गए हैं। वहीं, मंगलवार देर शाम कुछ लोग थाने पहुंचे थे। फास्टट्रेक कोर्ट में एक माह में होगा फैसला।

News

इंदौर अग्निकांड में 7 मौतों के जिम्मेदार को फांसी की मांग, कमिश्नर बोले- एक महीने में होगा फैसला

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में बीते शुक्रवार-शनिवार की रात 3 बजे एक तरफा प्यार में सनकी आशिक द्वारा किये गए अग्निकांड में सात लोगों के जिंदा जलकर मौत हो गई थी। इस मामले में अब सनकी युवक को फांसी की सजा देने की मांग उठने लगी है। इससंबंध में इंदौर पुलिस कमिश्नर हरीनारायण चारी मिश्र का कहना है कि, आरोपी का मामला फास्टट्रेक कोर्ट के तहत सुना जाएगा और एक माह के भीतर उसे सजा दिलाई जाएगी।

इंदौर कमिश्नर के अनुसार, आरोपी के खिलाफ पुख्ता सबूत जुटा लिए गए हैं। वहीं, मंगलवार देर शाम कुछ लोग थाने पहुंचे थे। यहां उन्होंने थाना प्रभारी ज्ञापन सौंपते हुए उसका प्रकरण फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने की मांग की है।

 

यह भी पढ़ें- पानी तलाशते हुए रिहायशी इलाके में आ घुसा भालू, फिर भीड़ ने किया ऐसा कि वायरल हो रहा वीडियो


फांसी की मांग

आपको बता दें कि, शुक्रवार-शनिवार की रात 3 बजे शहर के विजय नगर इलाके की स्वर्णबाग कॉलोनी में स्थित दो मंजिला इमारत में आग लगाने वाले शुभम उर्फ संजय दीक्षित को पुलिस ने 15 मई तक रिमांड पर लिया गया है। इससे पहले मंगलवार शाम को शहर के ही परदेशीपुरा इलाके से संजय सैनी और उनके साथी विजय नगर थाने पहुंचे और आरोपी का प्रकरण फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने के साथ साथ फांसी दिलाने की मांग की है। हादसे में मृत नीतू सिसौदिया का मायका परदेशीपुरा इलाके का था। इसके चलते रहवासी संघ के लोग थाने पहुंचे थे।


पुलिस कमिश्नर बोले- हमारे पास पुख्ता सबूत हैं, एक माह में होगी सजा

वहीं, दूसरी तरफ इंदौर पुलिस कमिश्नर हरीनारायण चारी मिश्र ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि, आरोपी शुभम के खिलाफ उनके पास पुख्ता सबूत हैं। आरोपी की रिमांड खत्म होने पर उसके जेल जाने के बाद मामले को फास्ट ट्रैक में लेकर आएंगे। एक माह में पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ मिले सबूतों के साथ साथ प्रमुख गवाहों के जरिएउसे सजा दिलाने की कोशिश की जाएगी।

 

जब भाजपा विधायक को लगाना पड़ा कार में धक्का, लोग बोले- ‘डीजल महंगा हुआ तो ऐसे चला रहे’, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8aoyci
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो