scriptउपभोक्ताओं का मीटर चेक करने पहुंचे गए ऊर्जा मंत्री, कहा- आपकी संतुष्टि ही सरकार का मुख्य उद्देश्य | Energy Minister reached consumers to check meter | Patrika News
इंदौर

उपभोक्ताओं का मीटर चेक करने पहुंचे गए ऊर्जा मंत्री, कहा- आपकी संतुष्टि ही सरकार का मुख्य उद्देश्य

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिहं तोमर ने कहा कि बिजली उपभोक्ताओं की संतुष्टि ही सरकार का मुख्य उद्देश्य है।

इंदौरJan 22, 2021 / 08:06 am

Pawan Tiwari

उपभोक्ताओं को मीटर चेक करने पहुंचे गए ऊर्जा मंत्री, कहा- आपकी संतुष्टि ही सरकार का मुख्य उद्देश्य

उपभोक्ताओं को मीटर चेक करने पहुंचे गए ऊर्जा मंत्री, कहा- आपकी संतुष्टि ही सरकार का मुख्य उद्देश्य

इंदौर. अपने कामों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर गुरुवार को इंदौर दौरे पर पहुंचे। उन्होंने सुबह ब्रजेश्वरी कालोनी में उपभोक्ता राजकुमार माणक चंद्र के परिसर में मीटर चेक किया। मौके पर पाया गया कि यहां उपभोक्ता का 10 किलोवाट का कनेक्शन है। बिल 3818 रुपये का था। बिजली व्यवस्थाओं पर संतोष जताया।
तोमर ने जैन मिठाई भंडार परिसर में कुछ देर रूककर बिजली वितरण व्यवस्था की जानकारी ली। शाम को वे विष्णुपुरी पहुंचे, वहां एक ट्रांसफार्मर से बिजली प्रदाय की जानकारी ली। बिजली वितरण ट्रांसफार्मर (डीटीआर) का मीटर खराब पाए जाने पर जांच के निर्देश दिये। तोमर ने शाम को महालक्ष्मी नगर जोन का निरीक्षण किया तथा व्यवस्था में और अधिक सुधार के लिए कार्यपालक निदेशक संजय मोहासे और अधीक्षण यंत्री कामेश श्रीवास्तव को निर्देशित किया।
ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिहं तोमर ने कहा कि बिजली उपभोक्ताओं की संतुष्टि ही सरकार का मुख्य उद्देश्य है। उपभोक्ताओं की संतुष्टि के लिए हर संभव प्रयास करें।

ऊर्जा मंत्री ने पोलोग्राउंड स्थित जीपीएच जोन का भी निरीक्षण किया। वहां अव्यवस्था पाए जाने पर नाराजगी जताई व सुधार के निर्देश दिए। ऊर्जा मंत्री तोमर ने पोलोग्राउंड स्थित कंपनी मुख्यालय में बिजली कंपनी के वरिष्ठ अधिकारियों की मीटिंग ली। उन्होंने कहा कि उपभोक्ता सेवा के लिए कमर कसकर कार्य करें।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ytgjw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो