scriptरात में सुनसान स्टेशन पर एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन फेल, घबराए यात्री, तभी ग्रामीण लेकर आ गए ये चीजें | engine of nagpur indore train fail befor reaching itarsi | Patrika News
इंदौर

रात में सुनसान स्टेशन पर एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन फेल, घबराए यात्री, तभी ग्रामीण लेकर आ गए ये चीजें

रात में सुनसान स्टेशन पर एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन फेल, घबराए यात्री, तभी ग्रामीण लेकर आ गए ये चीजें

इंदौरJun 13, 2019 / 07:27 pm

हुसैन अली

train

रात में सुनसान स्टेशन पर एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन फेल, घबराए यात्री, तभी ग्रामीण लेकर आ गए ये चीजें

इंदौर. बुधवार शाम नागपुर से इंदौर के लिए रवाना हुई नागपुर-इंदौर एक्सप्रेस का इंजन इटारसी के पहले खराब हो गया। ट्रेन को ढाई घंटे तक छोटे से स्टेशन पर खड़ा रखा गया। यहां स्टेशन के आसपास के ग्रामीणों ने यात्रियों को पानी और नाश्ता उपलब्ध कराया। सुबह 5.30 बजे पहुंचने वाली ट्रेन सुबह 8.30 बजे इंदौर स्टेशन पहुंची।
must read : रास्ते में बेहोश युवती की अस्पताल में मौत, अब गायब है ‘वो’ रिक्शावाला

नरेश फुंदवानी ने बताया कि परिवार के लोग ट्रेन में सवार थे। परिजनों ने बताया कि शाम 7 बजे ट्रेन नागपुर से अपने तय समय पर रवाना हुई थी। बेतुल स्टेशन गुजरने के कुछ समय बाद ट्रेन अचानक रूक गई। पता करने पर बताया गया कि ट्रेन का इंजन फेल हो गया है। इसके बाद छोटे से स्टेशन पर खड़ी की गई। यहां खाने-पीने की कोई व्यवस्था नहीं थी। कुछ देर बाद स्टेशन के ग्रामीणों ने पानी और बिस्किट के पैकेट यात्रियों को दिए। रात 1 बजे ट्रेन इटारसी के लिए रवाना हुई। सुबह 8.30 बजे इंदौर स्टेशन पहुंचे।
मालवा एक्सप्रेस में खत्म हुआ पानी, यात्रियों ने किए ट्वीट

बुधवार सुबह कटरा से इंदौर के लिए रवाना हुई मालवा एक्सप्रेस के एसी कोच में इतनी गंदगी थी कि लोग बदबू से परेशान हो रहे थे। रेलवे को कई ट्वीट किए, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। कोच में मौजूद एसी अटेंडर को बताया, लेकिन उसने भी अनसुनी कर दी। घंटों बाद जब यात्रियों ने हंगामा शुरू किया तो टीसी ने अंबाला स्टेशन बाद ट्रेन में सफाई करवाई और वॉशरूम में पानी की व्यवस्था की। ट्रेन के कोच बी-3 में अपने परिवार के साथ सवार गौरव चौधरी ने बताया कि कटरा में ही ट्रेन के वॉशरूम और पूरे कोच में गंदगी पसरी हुई थी।
must read : शहीद जवान के परिवार को सरकार देगी एक करोड़ रुपए और सरकारी नौकरी

हमने कोच में मौजूद एसी अंटेडर को भी परेशानी बताई, लेकिन उसने भी अनसुना कर दिया। ट्रेन रवाना होने पर पता चला कि वॉशरूम में पानी भी नहीं है। पूरे कोच में बदबू आ रही थी। कुछ यात्रियों ने रेलवे के ट्विटर हेंडल पर शिकायत भी की, लेकिन वहां से कोई रिप्लाय नहीं आया। दोपहर ३ बजे बाद पूरे कोच के यात्रियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। इसके बाद टीसी ने आकर मदद की और अंबाला स्टेशन बाद कोच की सफाई करवाई और पानी उपलब्ध कराया। इसके बाद शाम को भी कोच में सफाई नहीं हुई। रात तक सभी वॉशरूम गंदे हो गए थे।

Home / Indore / रात में सुनसान स्टेशन पर एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन फेल, घबराए यात्री, तभी ग्रामीण लेकर आ गए ये चीजें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो