scriptबड़ा खुलासा: पाकिस्तान के सर्वर पर भोपाल, दिल्ली, लखनऊ जैसे शहरों के नाम से भी बनी एस्कॉर्ट वेबसाइट | Escort website built on Pakistan server | Patrika News
इंदौर

बड़ा खुलासा: पाकिस्तान के सर्वर पर भोपाल, दिल्ली, लखनऊ जैसे शहरों के नाम से भी बनी एस्कॉर्ट वेबसाइट

कराची के आसपास है ठिकाना, बंद कराने के लिए डोमेन प्रदाता कंपनी को पुलिस ने लिखा पत्र

इंदौरAug 12, 2022 / 01:08 am

shatrughan gupta

बड़ा खुलासा:  पाकिस्तान के सर्वर पर भोपाल, दिल्ली, लखनऊ जैसे शहरों के नाम से भी बनी एस्कॉर्ट वेबसाइट

बड़ा खुलासा: पाकिस्तान के सर्वर पर भोपाल, दिल्ली, लखनऊ जैसे शहरों के नाम से भी बनी एस्कॉर्ट वेबसाइट

इंदौर. पाकिस्तान से शातिर बदमाश इंदौर ही नहीं, भोपाल, दिल्ली, लखनऊ आदि महानगरों के नाम से एस्कॉर्ट सर्विस चला रहे हैं। सभी के सर्वर कराची के आसपास हैं। इंदौर पुलिस की जांच में ऐसे तथ्य सामने आए हैं। एक ही डोमेन प्रदाता कंपनी पर यह सर्वर चल रहे हैं। पुलिस ने इसे बंद कराने के लिए पत्र लिखा है।
दो दिन पहले पुलिस ने भंवरकुआं इलाके की कंपनी के ऑफिस से मैनेजर सहित 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पता चला कि कंपनी का संचालक प्रशांंत शिंदे है, लेकिन वह नहीं मिला। पहले उसके गोवा और फिर विदेश में होने की जानकारी मिली। लेकिन, पुलिस उसके बारे में ज्यादा कुछ हासिल नहीं कर पाई। पता चला कि पाकिस्तानी युवक फय्याज के साथ मिलकर प्रशांत अपने ऑफिस से एस्कॉर्ट व मसाज सर्विस वाली वेबसाइट चला रहा था। तीन चार वेबसाइट की जानकारी पुलिस को मिली है।
जांच में पता चला कि इंदौर ही नहीं, कई महानगर के नाम से इस तरह एस्कॉर्ट सर्विस की वेबसाइट चलाई जा रही है। सभी के सर्वर पाकिस्तान के कराची शहर व आसपास के इलाके से ही संचालित हो रहे हैं। मामला सामने आया कि वह एक डोमेन प्रदाता कंपनी के सर्वर पर है। जांच आगे बढ़ी तो पता चला कि सभी महानगरों के नाम से सर्वर पाकिस्तान से ही संचालित हो रहे हैं। कुछ अन्य वेबसाइट मिली। आशंका है कि प्रशांत जैसे कुछ अन्य लोगों की मदद से अलग-अलग शहरों में यह काम चल रहा है।
लॉटरी व अश्लील कॉल के पीछे भी पाकिस्तान

कौन बनेगा करोड़पति व अन्य लॉटरी के नाम से ठगी करने वाले कॉल भी पाकिस्तान से आने की पुष्टि पुलिस की जांच में हो रही है। हाल ही में बाणगंगा में नाबालिग को अश्लील कॉल करने व फोटो वायरल करने की धमकी वाला मैसेज आए। यह नंबर भी पाकिस्तान के ही थे।
पाकिस्तान से कई शहरों के नाम चल रही वेबसाइट

इंदौर ही नहीं कई शहरों के नाम से वेबसाइट का संचालन पाकिस्तान से हो रहा है। कई वेबसाइट का पता चला है। सभी को बंद कराने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।- हरिनारायणाचारी मिश्र, पुलिस कमिश्नर

Home / Indore / बड़ा खुलासा: पाकिस्तान के सर्वर पर भोपाल, दिल्ली, लखनऊ जैसे शहरों के नाम से भी बनी एस्कॉर्ट वेबसाइट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो