scriptबहू की इज्जत पर ससुर ने डाला हाथ, ‘वो’ हांफते-हांफते पहुंची थाने | eve teasing with daughter in law, reached police station | Patrika News
इंदौर

बहू की इज्जत पर ससुर ने डाला हाथ, ‘वो’ हांफते-हांफते पहुंची थाने

ससुर ने मौका पाते ही पकड़ा बहू का हाथ, विरोध करने पर दी धमकी

इंदौरNov 12, 2019 / 01:50 pm

रीना शर्मा

बहू की इज्जत पर ससुर ने डाला हाथ, वो हांफते-हांफते पहुंची थाने

बहू की इज्जत पर ससुर ने डाला हाथ, वो हांफते-हांफते पहुंची थाने

इंदौर. शहर में आए दिन छेड़छाड़ और बलात्कार के मामले सुनने और पढऩे में आ रहे हैं। ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वाले ज्यादातर परिचित, रिश्तेदार और पड़ोसी होते है। पुलिस विभाग भी लगातार प्रयास करने के बावजूद ये घटनाए रुकने का नाम नहीं ले रही है। ऐसा ही एक मामला गौतमपुरा क्षेत्र का भी सामना आया है।
must read : असुद्दीन ओवैसी के खिलाफ इंदौर कोर्ट में दायर हुआ परिवाद, जानिए क्या है पूरा मामला

बहू से ही करने लगा हरकत

गौतमपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला के साथ उसके ही ससुर ने अश्लील हरकत कर दी। बताया जाता है कि घर में अकेला पाकर ससुर ने यह हरकत की है। पुलिस के अनुसार आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। महिला ने पुलिस को बताया कि दो दिन पहले आरोपित ने उसे अकेला पाकर हाथ पकड़ा और अश्लील हरकत की। जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसे धमकाया। महिला हाफते-हाफते थाने पहुंची और ससुर की शिकायत दर्ज कराई।
must read : हनीट्रैप : श्वेता जैन का एमवाय अस्पताल में होगा इलाज, चमड़ी संबंधी है परेशानी

यहां भी नाबालिग से छेड़छाड़

भंवरकुआं क्षेत्र में किशोरी से छेड़छाड़ कर विरोध करने पहुंची मां को धमकाने वाले पर पुलिस ने पृथ्वी के खिलाफ छेड़छाड़, पास्को व धमकी देने का केस दर्ज किया है। दिया। टीआइ संजय शुक्ला के मुताबिक महिला ने थाने पहुंच बताया कि उनकी नाबालिग लडक़ी को आरोपी ने पीछा कर परेशान किया। जानकारी मिलने पर उन्होंने उसे मना किया तो आरोपी ने अपशब्द कहते जान से मारने की धमकी दी। एक अन्य मामले में भी चंदन नगर पुलिस ने नाबालिग लडक़ी से छेड़छाड़ के मामले में केस दर्ज किया है। आरोपी करीब तीन माह से पीडि़ता का पीछा कर उसे दोस्ती का दबाव बना रहा है। इधर, लसूडिय़ा पुलिस ने युवती की शिकायत पर तरुण सिंह नरुका निवासी बजरंग नगर के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है।
must read : VIDEO : शूटिंग के लिए इंदौर के बिचौली हप्सी पहुंचे विराट, लगी भीड़, बच्चों के साथ खेला क्रिकेट

सागर से मिली बच्ची

कुछ दिन पहले सात साल की बच्ची को उसी के घर के पास रहने वाले पड़ोसी ने अपहरण कर बलात्कार करने की कोशिश की थी हालांकि पुलिस की सतर्कता से आरोपी के साथ बच्ची को सागर से पकड़ लिया गय लेकिन आए दिन ऐसी घटनाएं सुनकर-पढक़र रिश्तेदारों, पड़ोसियों व अन्य परिचितों पर से विश्वास उठता जा रहा है।

Home / Indore / बहू की इज्जत पर ससुर ने डाला हाथ, ‘वो’ हांफते-हांफते पहुंची थाने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो