scriptफिजियोथैरेपिस्ट युवती की आपबीती : मुझे छेड़ते रहे तीन लडक़े, पुलिस ने गालियां देकर मेरे ही दोस्तों को जेल में डाल दिया | eve teasing with physiotherapist girl in indore | Patrika News
इंदौर

फिजियोथैरेपिस्ट युवती की आपबीती : मुझे छेड़ते रहे तीन लडक़े, पुलिस ने गालियां देकर मेरे ही दोस्तों को जेल में डाल दिया

– इंदौर के लसूडिय़ा इलाके का मामला- वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस- दो एएसआई की जांच शुरू

इंदौरAug 26, 2019 / 10:15 am

हुसैन अली

फिजियोथैरेपिस्ट युवती की आपबीती : मुझे छेड़ते रहे तीन लडक़े, पुलिस ने गालियां देकर मेरे ही दोस्तों को जेल में डाल दिया

फिजियोथैरेपिस्ट युवती की आपबीती : मुझे छेड़ते रहे तीन लडक़े, पुलिस ने गालियां देकर मेरे ही दोस्तों को जेल में डाल दिया

इंदौर. कैफे में अकेली बैठी फिजियाथैरेपिस्ट युवती को तीन लडक़े छेड़ते रहे। पास ही बैठकर अश्लील बातें कर उसे परेशान करते रहे। युवती के दोस्त कैफे पहुंचे तो और उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उनसे मारपीट करते रहे। उन्होंने पीडि़ता की दोस्त एमबीए छात्रा से भी छेड़छाड़ की। डायल 100 पर शिकायत के 45 मिनट बाद पुलिस पहुंची और दोनो पक्षों को थाने ले आई। थाने में युवतियों की सुनवाई करने के बजाए एक एएसआई उल्टा दोनो युवतियों को ही भला बुरा कहने लगा। उनके सामने साथियों को गालियां दी गई। इंस्ट्राग्राम पर पीडिय़ो ने आपबीती सुनाई तो पुलिस हरकत में आई। ड्यूटी पर रहे दो एएसआई की जांच शुरू की गई है।
must read : प्रेमिका ने बीवी बनने से किया इनकार तो गुस्से में प्रेमी ने दी ऐसी खौफनाक सजा, गुजरात से पकड़ाया

इंदौर पुलिस की बदसलूकी का एक और कारनामा सामने आया है। लसूडिय़ा इलाके में स्कीम 78 स्थित मस्क सेफरान कैफे में शनिवार रात 8 बजे स्टैंडअप कॉमेडियन नलीन यादव निवासी गोल्डन पाम के साथ तीन युवकों ने मारपीट की। 7 सिंतबर को नलीन का कॉमेडी शो है। उसकी तैयारी के लिए दोस्तों के साथ कैफे पर आए थे। उनकी एक महिला मित्र पहले कैफे पर आ गई। उसके पास ही तीनों युवक आकर बैठ गए। जानबूझकर वे लोग गंदी बातें करने लगे। नलीन, दोस्त देवेश गेहलोत व साथी युवती यहां पहुंचे। देवेश देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में नौकरी करता है, साथी युवती निजी कॉलेज से एमबीए कर रही है। पीडि़त युवती सरकारी अस्पताल में फिजियोथैरेपिस्ट है।
फिजियोथैरेपिस्ट युवती की आपबीती : मुझे छेड़ते रहे तीन लडक़े, पुलिस ने गालियां देकर मेरे ही दोस्तों को जेल में डाल दिया
युवकों की हरकत देख नलीन ने युवती से पूछा कि ये लोग तुम्हारें साथ है क्या। उसने इनकार किया तो नलीन उन युवकों को कहने लगा कि पास में युवती बैठी है तो आप ठीक ठंग से बाते करो। ये सुनते ही युवक भडक़ गए। उन्होंने गाली गलौच करते हुए मारपीट शुरू कर दी। शनिवार रात लसूडिय़ा थाने पर ड्यूटी अधिकारी एएसआई अनिल सिलावट ने बदसलूकी की। रिपोर्ट लिखने के बजाए समझौता कर रवाना कर दिया।
must read : अवैध संबंध : दूसरी महिला पर ‘लट्टू’ हुआ पति, बीवी को देनी पड़ी अपनी जान

नलीन ने रविवार को अपने इंस्ट्राग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें नलीन के साथ पीडि़त युवती ने अपनी आपबीती बताई। इस वीडियो के बाद पुलिस हरकत में आई। युवती को फोन कर थाने बुलाया गया। नलीन यादव की रिपोर्ट पर राघवेंद्र रावत व दो साथियों के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट का केस दर्ज किया गया।
ऐसा लगा जैसे हम ही अपराधी है

मैंने फिजियोथैरेपी की पढ़ाई पूरी की फिर एक सरकारी अस्पताल में जॉब कर रही हूं। दोस्त नलीन कॉमेडी शो करता है तो उसका मैनेजमेंट देखती हूं। तीनो युवक कैफे में आने के बाद काफी पास में बैठ गए। तीनो इतनी गंदी बातें कर रहे थे कि बोलना भी संभव नहीं। उन्हें काफी देर तक नजरअंदाज करती रही। दोस्त जब आए तो उन्होंने युवकों को समझाने की कोशिश की। उन लोगो ने मारपीट शुरू कर दी। कैफे वाले बीच बचाव कर युवकों को अंदर ले गए। कैफे वालों और वहां मौजूद किसी भी व्यक्ति ने मदद नहीं की।
must read : शराबी ड्राइवर ने भगाई बस, तीन बार बचे, महिला पास बैठकर बोलीं- अब तुझे चप्पल से मारूंगी

डायल 100 पर शिकायत की तो 45 मिनट बाद पुलिस पहुंची। गाड़ी में हमें व एक युवक को बैठाकर लसूडिय़ा थाने लाए। उनके दो साथी बाइक से थाने पहुंचे। थाने में पुलिस के सामने ही एक युवक धमकाने लगा। कहने लगा कि तुमने शिकायत क्यों की। पुलिस ने तीनो युवको व दोस्त नलीन और देवेश को लॉकअप में डाल दिया। सबके मोबाइल ले लिए। पहले आवेदन लिखने को कहां बाद में कहने लगे कि कहां कोर्ट के चक्कर में पड़ोगी समझौता कर लो। ये लडक़े अब कुछ नहीं करेंगे। दबाव में आकर समझौता करना पड़ा। थाने में उनके सामने ही एक एएसआई दोस्तो को गंदी गालियां देता रहा। हमसे भी काफी दुव्र्यवहार किया।
must read : युवक को जेल में डालने के लिए 2 लाख रुपए की डील, ऑडियो सामने आने पर एएसआई सस्पेंड

लग रहा था कि हम ही जैसे अपराधी है। अपने साथ हुई घटना की शिकायत करना इतना बड़ा अपराध है क्या? आधे घंटे तक थाने में काफी अपमानित महसूस किया। रविवार को टीआई ने फोन कर थाने बुलाया। कहां कि हमारे स्टॉफ ने जो किया गलत है। मेडिकल कराने के बाद रिपोर्ट दर्ज की।
फिजियोथैरेपिस्ट युवती की आपबीती : मुझे छेड़ते रहे तीन लडक़े, पुलिस ने गालियां देकर मेरे ही दोस्तों को जेल में डाल दिया
एएसआई बोला नशा करने आते हो इंदौर

थाने आने के बाद ड्यूटी अधिकारी एएसआई अनिल सिलावट ने युवतियों से कहां कि बाहर से यहां आ जाते हो। गांजा, शराब का नशा कर घूमते हो। अनिल दोनो युवतियों के सामने ही देवेश व नलीन को गालियां देने लगा। युवतियों ने कहां भी कि आप हमारा मेडिकल करा लो हमने कोई नशा नहीं किया फिर भी अनिल कुछ सुनने को तैयार नहीं था। वह युवतियों व दोस्तो को ही भला बुरा कहता रहा। बाद में मारपीट करने वाले युवक को बुलाकर भी एक आवेदन लिखवाया। अनिल कहने लगा कि इन तीनो को चप्पल से थाने में पीट दो और समझौता कर लो आगे से ये कुछ नहीं करेंगे। पीडि़त युवती ने कहां कि थाने से निकलने के बाद फिर परेशान किया तो आप क्या कर लोंगे। दोनो दोस्तो के लॉकअप में बंद होने व कार्रवाई के डर से युवती भी मजबूरन समझौते के लिए तैयार हो गई। ( जैसा पीडि़ता ने बताया )
एएसआई की कर रहे जांच

टीआई संतोष दूधी ने बताया कि ड्यूटी अधिकारी एएसआई अनिल सिलावट व थाने पर मौजूद एएसआई राकेश चौहान की जांच के आदेश एसपी पूर्व मो. यूसुफ कुरैशी ने दिए है। सीएसपी विजय नगर हरीश मोटवानी उनकी भूमिका की जांच करेंगे। अनिल पर युवती ने दुव्र्यवहार का आरोप लगाया। वही राकेश भी थाने पर मौजूद था तो उसने भी कोई कार्रवाई नहीं की। जांच के बाद दोनो पर कार्रवाई की जाएंगी।

Home / Indore / फिजियोथैरेपिस्ट युवती की आपबीती : मुझे छेड़ते रहे तीन लडक़े, पुलिस ने गालियां देकर मेरे ही दोस्तों को जेल में डाल दिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो