अवैध संबंध : दूसरी महिला पर ‘लट्टू’ हुआ पति, बीवी को देनी पड़ी अपनी जान

- पति के अवैध संबंधों का पता चलने से दुखी थी पत्नी
- कई बार समझाने के बावजूद नहीं माना पति

By: हुसैन अली

Published: 25 Aug 2019, 01:37 PM IST

इंदौर. खुड़ैल में रहने वाली महिला ने जहर खाकर आत्महत्या ( suicide ) कर ली। बताया जाता है कि उसके पति का दूसरी महिला से अवैध संबंध ( extramarital affair ) था। इसके बारे में पत्नी को पता चल गया था। उसने पहले पति को समझाया, लेकिन जब नहीं माना तो आत्महत्या कर ली।

must read : शराबी ड्राइवर ने भगाई बस, तीन बार बचे, महिला पास बैठकर बोलीं- अब तुझे चप्पल से मारूंगी

पुलिस के अनुसार ममता पति कमल (25) निवासी ग्राम आम्बा मोलिया ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच की तो पता चला कि वह पति से परेशान चल रही थी। उसके मायके पक्ष के बयान भी लिए गए। पूछताछ में पता चला कि ममता के पति कमल के किसी अन्य महिला से भी संबंध थे। जब इस बारे में ममता को पता चला तो उसने पति को समझाने की कोशिश की। कुछ दिन तो ठीक चला, लेकिन इसके बाद पति वापस उस महिला से मिलने लगा। ममता जब विरोध करती तो उसके साथ में मारपीट किया करता। आए दिन उसके साथ में मारपीट की जाती। इसी से परेशान होकर उसने जहर खा लिया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने उसके पति कमल के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर लिया है और कार्रवाई कर रही है।

must read : युवक को जेल में डालने के लिए 2 लाख रुपए की डील, ऑडियो सामने आने पर एएसआई सस्पेंड

दहेज के लिए महिला से कर रहे मारपीट

दूसरी ओर एक महिला के साथ उसके पति ने मारपीट की है। पुलिस के अनुसार रानी निवासी ग्राम कैलोद ने अपने पति विक्की पिता गोवर्धन और रामकन्या के खिलाफ केस दर्ज किया गया। उन्होंने पुलिस को बताया कि आरोपित आए दिन उसके साथ में मारपीट कर दहेज के लिए प्रताडि़त कर रहे हैं।

must read : बच्चों की मौत से सदमे में थी मां, शिप्रा में लगा दी छलांग, पहले बेटी फिर बेटे की उखड़ गई थी सांसें

इसी प्रकाश राधिका उर्फ राखी सोनी (32) निवासी वैभव नगर कनाडिय़ा हाल मुकाम ग्राम खातेगांव ने आशीष सोनी, शंकरलाल सोनी, गुलाब बाई सोनी, मनीष सोनी, इश्मिता सोनी सभी निवासी वैभव नगर कनाडिय़ा रोड के खिलाफ केस दर्ज कराया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि राखी पर दबाव डाल रहे थे कि मायके से 50 लाख रुपए लेकर आए। जब उसकी मांग पूरी नहीं हुई तो उनके साथ मारपीट की।

हुसैन अली
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned