scriptपिता ने सोशल मीडिया से दूर रहने को कहा….तो 18 साल की छात्रा ने दे दी जान | father told daughter to stay away from social media but daughter has attempted suicide | Patrika News
इंदौर

पिता ने सोशल मीडिया से दूर रहने को कहा….तो 18 साल की छात्रा ने दे दी जान

MP News : इंदौर से एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां एक 18 साल की छात्रा को पिता ने मोबाइल चलाने के लिए डांट दिया तो उसने फांसी लगाकर जान दे दी।

इंदौरMay 06, 2024 / 04:55 pm

Himanshu Singh

indore suicide news
मध्यप्रदेश के इंदौर से बड़ा मामला सामने आया है। जहां आजाद नगर में रहने वाली 18 साल की छात्रा ने सुसाइड कर लिया है। ऐसा बताया जा रहा कि जब वह फोन चल रही तो थी पिता ने सख्त होकर उसे टोक दिया। जिसके बाद बेटी ने दूसरी मंजिल पर जाकर फंदे से झूल गई। यह मामला रविवार शाम का बताया जा रहा है। पुलिस ने इसका पोस्टमॉर्टम सोमवार को कराया है।

पुलिस कर रही मामले की जांच


शहर के मूसाखेड़ी इलाके में रहने वाली सलोनी परमार ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। लड़की का शव रविवार को दूसरी मंजिल पर फंदे पर लटका मिला। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। लड़की की सोशल मीडिया प्रोफाइल और कॉल डिटेल भी देखी जा रही है। उसके पिता फर्नीचर से जुड़ा काम करते हैं।

पिता महेश परमार का कहना है कि सलोनी दसवीं क्लास की स्टूडेंट थी। सुबह वह मोबाइल चल रही थी। इसी दौरान मैंने कहा कि ज्यादा मोबाइल चलाना सेहत के लिए ठीक नहीं है। इसके बाद मैं काम पर चला गया। इसके कुछ देर बाद सूचना मिली की बेटी सलोनी ने फांसी लगा ली।

Hindi News/ Indore / पिता ने सोशल मीडिया से दूर रहने को कहा….तो 18 साल की छात्रा ने दे दी जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो