scriptvideo: छात्राओं से बोली एसएसपी- सभी को मजबूत बनाने की जरुरत है | Girl students met SSP for women's safety | Patrika News
इंदौर

video: छात्राओं से बोली एसएसपी- सभी को मजबूत बनाने की जरुरत है

महिला सुरक्षा को लेकर पहुंची थी छात्राएं, यूनिवर्सिटी के आसपास आवारा तत्वों की शिकायत की

इंदौरDec 02, 2019 / 09:59 pm

प्रमोद मिश्रा

video: छात्राओं से बोली एसएसपी- सभी को मजबूत बनाने की जरुरत है

video: छात्राओं से बोली एसएसपी- सभी को मजबूत बनाने की जरुरत है


इंदौर. देवी अहिल्या विश्वविद्यालय खंडवा रोड परिसर में पढ़ाई करने वाली छात्राएं महिला सुरक्षा को लेकर एसएसपी रुचि वर्धन मिश्र के पास पहुंची। एसएसपी ने उनसे कहा, महिला सुरक्षा को लेकर सभी सजग है, महिलाओं को भी मजबूत होने की जरुरत है ताकि कोई आसानी से परेशान नहीं कर पाए।

बीबीए की छात्राएं व कुछ छात्र सोमवार दोपहर कंट्रोल रूम पहुंचे थे। छात्राएं हैदराबाद में महिला डॉक्टर की रेप के बाद हत्या की घटना को लेकर व्यथित थी और इसे लेकर विरोध प्रदर्शन करना चाहती थी। साथ ही इनका कहना था कि वे जहां पढ़ती है वहां आवारा तत्व बहुत है। एसएसपी ने इन्हें अपनी समस्या भंवरकुआं टीआई को बताने के लिए कहा। छात्राओं का कहना था कि शासन से उनकी मांग है कि महिला सुरक्षा के प्रावधानों को सख्त किया जाए। एसएसपी ने जवाब दिया, महिला सुरक्षा को लेकर सभी सजग है। कड़े कानून बने है और फांसी की सजा तक का प्रावधान है। उन्होंने छात्राओं से कहा कि वे अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें और मन लगाकर पढ़े। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आवारा तत्वों से निपटने के लिए सभी को सजग रहने की जरुरत है। छात्राएं सजग रहे और कोई परेशानी है तो पुलिस से संपर्क करें। छात्राओं को कहा कि वे भंंवरकुआं पुलिस को अपनी समस्या बताएं पुलिस कार्रवाई करेगी।

Home / Indore / video: छात्राओं से बोली एसएसपी- सभी को मजबूत बनाने की जरुरत है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो