scriptइस शहर में बारिश के पानी में बह गई कार, तीने घंटे में 3.6 इंच बारिश | Heavy rain 3.6 inches of rain in 3 hours car washed away in water | Patrika News

इस शहर में बारिश के पानी में बह गई कार, तीने घंटे में 3.6 इंच बारिश

locationइंदौरPublished: Jul 05, 2022 06:12:50 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पहली ही बारिश में शहर के हाल बेहाल…सड़कें जलमग्न, कई इलाकों में घरों में भरा पानी…

indore_rain.jpg

इंदौर. देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में मंगलवार को जमकर बारिश हुई। पहली बार में ही बादल ऐसे बरसे कि शहर के हाल बेहोल हो गए और बारिश से निपटने की तैयारियों को लेकर किए सभी दावे धुल गए। करीब तीन घंटे तक शहर में जमकर बारिश हुई जिसके कारण सड़कें पानी में डूब गईं और कई जगहों पर पानी की सही निकासी नहीं होने से घरों में बारिश का पानी बह गया। कहीं नाला साफ न होने से पानी ओवरफ्लो हो गया और सड़कों से बहता हुआ घरों तक पहुंच गया।

 

पानी के तेज बहाव में बहने लगी कार
इंदौर शहर में मंगलवार को तीन घंटे में 3.6 इंच बारिश हुई। शहर के खुड़ैल थाना इलाके से जो तस्वीर सामने आई वो हैरान कर देने वाली है। यहां पानी के पानी की सही निकासी न होने से सड़कों पर पानी तेज बहाव से बहा। इसी दौरान एक कार पानी के तेज बहाव में बहने लगी जिसे लोगों ने पहले तो रस्सी के सहारे पकड़ा और फिर ट्रेक्टर की मदद से उसे बहने से रोका। यहां बारिश का पानी सड़कों पर ऐसे बह रहा था जैसे मानो तेज बहाव से कोई नाला बह रहा हो।

 

यह भी पढ़ें

भरी बरसात में तिरपाल ओढ़कर निकली बारात, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो




बीआरटीएस हुआ जलगग्न
बारिश के कारण बीआरटीएस कॉरिडोर के सबसे बुरे हाल नजर आए। पूरे कॉरिडोर में दो से तीन फीट तक पानी भर गया जिसके कारण कई जगह तो बीआरटीएस की बसें ही खराब हो गईं और खड़ी नजर आईं। बता दें कि मंगलवार को सुबह से ही बादल छाए हुए थे तो 11 बजे के आसपास तेज बारिश का दौर शुरु हुआ जो करीब दो बजे तक चला। बारिश के चलते शहर के भंवरकुआं, जीपीओ और नवलखा, देवास नाका, विजय नगर, संजय सेतु समेत कई इलाके पानी-पानी हो गए। बारिश के कारण यहां जाम की स्थिति बन गई।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8c95qn
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो