scriptHoliday: कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले ! वेडिंग एनिवर्सरी पर मिलेगी छुट्टी | Holiday News: Policemen will get leave on wedding anniversary | Patrika News
इंदौर

Holiday: कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले ! वेडिंग एनिवर्सरी पर मिलेगी छुट्टी

Holiday News : पुलिसकर्मियों को इससे पहले जन्मदिन पर अवकाश देने की योजना शुरू की गई थी। अब वैवाहिक वर्षगांठ पर भी अवकाश देने की घोषणा की गई है।

इंदौरMay 24, 2024 / 03:04 pm

Ashtha Awasthi

Holiday News

Holiday News

Holiday News: ट्रैफिक प्रबंधन अपने कर्मचारियों का मन मोहने के लिए आए दिन नए-नए प्रयोग करता रहता है। बीते दिनों पहले पुलिसकर्मियों को जन्मदिन पर अवकाश देने की योजना शुरू की गई थी। अब उन्हें वैवाहिक वर्षगांठ (wedding anniversary) पर भी अवकाश देने की घोषणा की गई है। बता दें कि कुछ समय पहले यातायात कर्मियों को प्रोत्साहित करने के लिए ट्रैफिक ऑफिसर आफ द वीक अवार्ड की घोषणा की गई थी।
ये भी पढ़ें: लाड़ली बहना योजना से बाहर हुई 8 हजार महिलाएं, आधार कार्ड में थी गलती

इस बारे में ट्रैफिक मैनेजमेंट डीसीपी अरविंद तिवारी ने बताया कि शहर में करीब 715 ट्रैफिक कर्मी हैं। प्रतिदिन एक या दो लोग छुट्टी पर रहेंगे। इसके लिए डेटा इकट्ठा किया जा रहा है। यह योजना जल्द ही शुरू होगी। छुट्टी मिलने से कर्मचारी अपने परिवार के साथ सालगिरह मना सकेंगे।

जारी हो चुके हैं आदेश

एमपी के सरकारी कर्मचारियों के लिए पहले भी अच्छी खबर आ चुकी है। जन्मदिन की छुट्टी के आदेश जारी हो चुके हैं। इंदौर के दो ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों को जन्मदिवस पर छुट्टी देकर इसकी शुरुआत भी कर दी गई है। अब प्रदेश में सरकारी अमले को उनके जन्मदिन पर अवकाश मिलेगा। अब प्रदेश के ट्रैफिक विभाग ने जन्मदिन के अवकाश की पहल की है।

Hindi News/ Indore / Holiday: कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले ! वेडिंग एनिवर्सरी पर मिलेगी छुट्टी

ट्रेंडिंग वीडियो