scriptOMG : पति ने जारी करवाया नवविवाहिता पत्नी का सर्च वारंट, मिली तो बोली ऐसी बात कि चौंक गए सब | husband release Search warrant for wife in indore | Patrika News
इंदौर

OMG : पति ने जारी करवाया नवविवाहिता पत्नी का सर्च वारंट, मिली तो बोली ऐसी बात कि चौंक गए सब

शादी के 10-12 दिन बाद मायके गई पत्नी वापस ही नहीं लौटी

इंदौरOct 22, 2019 / 01:56 pm

हुसैन अली

OMG : पति ने जारी करवाया नवविवाहिता पत्नी का सर्च वारंट, मिली तो बोली ऐसी बात कि चौंक गए सब

OMG : पति ने जारी करवाया नवविवाहिता पत्नी का सर्च वारंट, मिली तो बोली ऐसी बात कि चौंक गए सब

इंदौर. शादी के 10-12 दिन बाद ही पत्नी मायके चली गई। आठ माह के इंतजार के बाद पति ने एसडीएम की अदालत में पत्नी को अपने ससुराल वालों से मुक्त कराने की दरकार लगाई। बाकायदा सर्च वारंट जारी हुआ और पत्नी पेश भी हुई। उसकी बात सुनकर पति चौंक गया। पत्नी ने साफ बोल दिया कि मां-बाप से अलग रहते हो तो साथ चलती हूं, ऐसे तो मैं नहीं आऊंगी।
must read : मिलावटी हींग बनाने की फैक्ट्री पर छापा, बदबू ऐसी कि खड़ा रहना भी मुश्किल, मालिक गायब

ये मामला राऊ एसडीएम रवि कुमार सिंह की अदालत का है। यहां पर गीता नगर, रानी पैलेस सिरपुर में रहने वाले शाहरुख पिता सलीम पठान ने धारा-97 में आवेदन पेश किया था। उसका कहना था कि 2 फरवरी 2019 को मेरा निकाह अलशिफा के साथ हुआ था। शादी के बाद पत्नी मायके गई। 10-12 दिन बाद उसे लेने गए तो ससुराल वालों का कहना था कि कुछ दिनों बाद हम भिजवा देंगे। जब नहीं भेजा तो मैं और परिवार वाले लेने गए तब ससुरालवालों ने अच्छा व्यवहार नहीं किया। मैंने पत्नी से मिलने का कहा तो मुलाकात भी करने नहीं दी। मेरे सास और ससुर ने पत्नी को जबर्दस्ती रोक कर रखा है। इस पर एसडीएम सिंह ने अलशिफा के खिलाफ सर्च वारंट जारी कर दिया। 19 अक्टूबर को दोनों पक्ष पेश हुए। अलशिफा का कहना है कि मेरे ससुराल वाले दहेज के लालची हैं।
35 लाख और एसयूवी कार लेकर घर आना

OMG : पति ने जारी करवाया नवविवाहिता पत्नी का सर्च वारंट, मिली तो बोली ऐसी बात कि चौंक गए सब
इधर दूसरी ओर द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने अपने ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज प्रताडऩा का केस दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि ससुराल पक्ष उस पर दबाव बना रहा है कि ३५ लाख रुपए और एसयूवी कार लेकर आए। पुलिस के अनुसार हवा बंगला निवासी अश्विनी ने यश पिता गणेश, गणेश पिता राधाकृष्ण, अर्चना पति गणेश सभी निवासी कोलार रोड भोपाल और यशस्वी निवासी नवी मुंबई के खिलाफ केस दर्ज किया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि आरोपित शादी के बाद से ही उसे परेशान कर रहे हैं। हाल ही में एक मांग करना शुरू कर दिया है।
must read : विकराल आग से घबराकर कूदने वाले थे सीईओ, सीढ़ी लगाकर चढ़ गए टीआई और…

उनका कहना है कि मायके से ३५ लाख एवं एसयूवी कार लेकर आए। जब उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो प्रताडि़त करना शुरू कर दिया। वहीं खुशबू शर्मा निवासी ग्रेटर ब्रजेश्वरी ने अनिल जांगिड़ शर्मा, सावरमल जांगिड़ शर्मा, भंवरीदेवी, बनवारी और मनोज के खिलाफ केस दर्ज कराया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि आरोपित दहेज की मांग को लेकर उसे प्रताडि़त कर रहे हैं।

Home / Indore / OMG : पति ने जारी करवाया नवविवाहिता पत्नी का सर्च वारंट, मिली तो बोली ऐसी बात कि चौंक गए सब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो