scriptपति को मेरी चिंता नहीं, न पानी-पुरी खिलाते हैं और न ही करते हैं मेरी इच्छाओं की पूर्ति | Husband Wife Controversy : Newly Married women pani puri Controversy | Patrika News
इंदौर

पति को मेरी चिंता नहीं, न पानी-पुरी खिलाते हैं और न ही करते हैं मेरी इच्छाओं की पूर्ति

पानी-पुरी खिलाऩे से मना कर दिया तो पत्नी ने नाराज होकर किया ये काम…..

इंदौरSep 27, 2019 / 01:09 pm

Ashtha Awasthi

01_1.png

Husband Wife Clash

इंदौर। शहर में एक पति के द्वारा अपनी पत्नी को पानी-पुरी न खिलाना काफी महंगा पड़ गया। बताया जा रहा है कि अपनी नवविवाहिता पत्नी को जब पति ने पानी-पुरी खिलाऩे से मना कर दिया तो पत्नी नाराज होकर खरगोन से इंदौर (करीब 150 किमी दूर) आ गई। वहीं पति रात भर अपनी पत्नी को खोजता रहा। अगली सुबह जानकारी मिली कि पत्नी महिला उद्धारगृह में बैठी हुई है।

08_09_2017-rape-model-jelly.jpg

ये है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के खरगोन जिला मुख्यालय के पास एक गांव में नवदंपति रहते हैं। पांच महीने पहले ही दोनों की शादी हुई है। पत्नी एक स्कूल में शिक्षिका है। बीते दिन दोनों किसी काम से साथ में कलेक्टर कार्यालय गए थे। जहां पर काम निपटाने में काफी शाम हो गई। भूख लगने पर पत्नी ने पति से होटल में खाना खाकर घर चलने की बात कही। दोनों ने होटल में खाना खाया।

50e4d1fa9933645e5147f7f21b7cbfcb.jpg

जब दोनों बस स्टैंड पहुंचे तो वहां पानी-पुरी का ठेला दिखा। जिसके बाद पत्नी ने पानी-पुरी खाने की इच्छा जताई लेकिन पति ने देर होने का कारण बोलकर पानी-पुरी खाने से मना कर दिया। इसी बीच पति गांव के लिए बस तलाशने लगा, इसी बीच पत्नी दूसरी बस में बैठकर सनावद पहुंच गई। वहीं से दूसरी बस लेकर वह सिमरोल तक आई। सिमरोल में सभी सवारियां के साथ वह भी बस से उतर गई। बाद में वह इंदौर आ गई। जिसके बाद वह महिला थाने में जाकर पति की शिकायत करना चाहती थी लेकिन महिला बाल विकास विभाग के लोग उसे अपने साथ में वन स्टॉप सेंटर ले आए।

bikaner news : Tenant raped by feeding them with drugs

पति नहीं रखता है ख्याल

महिला का कहना है कि पति को मेरी चिंता नहीं। मुझे जोरों की भूख लगी थी, फिर भी उन्हें घर जाने की जल्दी थी। अब मैं उनके साथ में नहीं रहना चाहती हूं। वहीं जब सेंटर वालों ने पति से बात की तो वह थाने में गुमशुदगी दर्ज करवा रहा था। उसे पत्नी के इंदौर में होने की जानकारी दी तो वह परिवार सहित किराए की कार लेकर इंदौर पहुंचा। बाद में दोनों पक्षों को समझाकर एक साथ रहने की सलाह दी गई। वहीं पति ने कहा कि वह आगे से पत्नी की इच्छा का ध्यान रखेगा साथ ही भविष्य में इस तरह नाराज नहीं होने देगा।

Home / Indore / पति को मेरी चिंता नहीं, न पानी-पुरी खिलाते हैं और न ही करते हैं मेरी इच्छाओं की पूर्ति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो