scriptहाईप्रोफाइल देह व्यापार पकड़ाया, ऑन डिमांड आती थी जापान-रशिया की कॉलगर्ल, वॉट्सऐप पर होती सिलेक्ट | indore news, deh vyapar, hotel booking, social site | Patrika News

हाईप्रोफाइल देह व्यापार पकड़ाया, ऑन डिमांड आती थी जापान-रशिया की कॉलगर्ल, वॉट्सऐप पर होती सिलेक्ट

locationइंदौरPublished: Oct 19, 2019 08:21:47 pm

विजय नगर पुलिस ने पांच को पकड़ा, सोशल साइट के जरिए होती बुकिंग

जापान और रशिया की कॉल गर्ल हाई प्रोफाइल होटलो में करती देह व्यापार, सोशल साइट से होती बुकिंग

जापान और रशिया की कॉल गर्ल हाई प्रोफाइल होटलो में करती देह व्यापार, सोशल साइट से होती बुकिंग

इंदौर. विजय नगर पुलिस ने सोशल साइट के जरिए देह व्यापार चला रहे गिरोह को पकड़ा है। सोशल साइट पर आने वाले ग्राहकों से संपर्क कर उन्हें कॉलगर्ल के फोटो भेजे जाते। जापान व रशिया की कॉलगर्ल भी इंदौर में बुलवा चुके हंै। शहर के हाई प्रोफाइल होटलों में इन्हें रुकवाया जाता।
एसपी पूर्व मो. यूसुफ कुरैशी ने बताया विजय नगर पुलिस ने शुक्रवार रात रवींद्र गुप्ता (42) निवासी शीतल नगर, किशन सिंह (25) निवासी न्यायनगर, प्रदीप भास्कर (35) निवासी संजय नगर, संजय भनोदिया (38) निवासी बिचौली मर्दाना व एक युवती को पकड़ा। एएसपी शैलेंद्र सिंह चौहान, टीआई विजय नगर तहजीब काजी की टीम उनसे पूछताछ कर रही है। विजय नगर इलाके के होटल कान्हा में युवती पांच दिन से रुकी थी। यहां पर रोजाना कई ग्राहक आ रहे थे। पुलिस ने होटल के बाहर से ब्रोकर संजय को पकड़ा। उससे पूछताछ के बाद होटल के कमरे से युवती व दो ग्राहक प्रदीप और किशन पकड़ाए। होटल मालिक रविंद्र को भी गिरफ्तार किया गया। युवती लखनऊ की रहने वाली है। होटल में रोजाना ग्राहक आते और देह व्यापार चल रहा था। इसकी भनक उसे भी थी। आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। इनके पास से 4 मोबाइल और साढ़े सात हजार रुपए मिले। सभी को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया।
स्कॉट सर्विस के नाम से बना रखी है सोशल साइट

संजय ने पूछताछ में बताया कि उसके अलावा कई और लोग देह व्यापार का रैकेट संचालित कर रहे है। इन्होंने मिलकर एक स्कॉट सर्विस नाम से सोशल साइट बनाई। इस वेबसाइट पर जो ग्राहक आता उससे वे लोग संपर्क करते। वाट्सऐप नंबर पर कॉलगर्ल का फोटो प्रोफाइल में लगा रहता। पसंद आने पर सौदा तय होता। 3 हजार से 25 हजार रुपए तक ये लोग वसूलते। संजय ने यह भी बताया कि जापान व रशिया की कॉलगर्ल को वह बुला चुका है। विदेशी कॉलगर्ल को हाईप्रोफाइल होटल में रुकवाया जाता। एक दिन बाद वह वापस चली जाती। अन्य देशो की कॉलगर्ल की जानकारी भी उनकी साइट पर उपलब्ध थी। हर 15 दिन में कॉलगर्ल को बदल देते। होटल कान्हा में ही ये रुकती और यही पर देह व्यापार चलता। पुलिस इनके अन्य साथियों की जानकारी ले रही है। सोशल साइट को भी पुलिस बंद करवाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो