घर-घर प्रचार कर रही भाजपा नेता कोरोना पॉजिटिव निकली, मच गया हड़कंप

इंदौर की एक और भाजपा नेता कोरोना पॉजिटिव निकली...।

By: Manish Gite

Updated: 02 Aug 2020, 02:05 PM IST


इंदौर। मध्यप्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। इसमें नेताओं की संख्या भी बढ़ रही है। अब तक भाजपा-कांग्रेस के 19 नेता इसकी चपेट में आ चुके हैं। भाजपा महिला मोर्चा की पदमा मोजे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। उनके साथ 6 लोगों को भी एमटीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भाजपा नेता पदमा भोजे कुछ दिनों से उपचुनाव की तैयारी को लेकर सांवेर में सक्रिय थीं।

 

सांवेर विधानसभा उपचुनाव में पिछले कुछ दिनों से हर-हर मोदी, घर-घर तुलसी अभियान में भाग ले रही भाजपा महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष पदमा भोजे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद उनके संपर्क में आने वाले लोगों में हड़कंप मच गया है। उन्हें इंदौर के एमटीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 54 वर्षीय पदमा भोजे ब्लड प्रेशर की भी मरीज हैं। इनसे पहले इंदौर सांसद के परिवार के लोग भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं, वहीं मंत्री तुलसी सिलावट भी परिवार समेत कोरोना संक्रमित हैं और इलाज करवा रहे हैं।

 

वे काफी दिनों से सांवेर में उपचुनाव की तैयारी में जुटी हुई थीं। उनके पाजिटिव आने के बाद सांवेर के कार्यकर्ताओं के क्वारंटीन होने की खबर है। गौरतलब है कि सांवेर से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे मंत्री तुलसी सिलावट भी कुछ दिन पहले ही कोरोना पाजिटिव आए हैं। उन पर कई बार सोशल डिस्टेंसिंग के आरोप लग रहे थे।

 

कांग्रेस नेता पॉजिटिव :-:

इससे पहले मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री एवं भोपाल से कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा की रिपोर्ट भी शनिवार को पाजिटिव आई है। वे इस वक्त चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने भी अपने संपर्क में आने वाले सभी कार्यकर्ताओं और लोगों से अपनी जांच कराने की अपील की है। पीसी शर्मा से कुछ दिन पहले ही शिवराज सरकार के कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट, रामखेलावन पटेल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन महामंत्री सुहास भगत की भी रिपोर्ट पाजिटिव आ चुकी है। अब तक भाजपा-कांग्रेस समेत संघ से जुड़े 19 नेता संक्रमित हो चुके हैं। नेताओं के पाजिटिव होने का सिलसिला सहकारिता मंत्री अरविंद भदोरिया के पॉजिटिव होने के बाद शुरू हुआ था। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया, जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट और रामखेलावन सिंह की रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है।

 

अब तक कोरोना पॉजिटिव नेता

---------------------------------

  1. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
  2. सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया
  3. मंत्री अरविंद भदौरिया
  4. मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा
  5. कालापीपल विधायक कुणाल चौधरी
  6. सिरमौर विधायक दिव्यराज सिंह
  7. पूर्व केंद्रीय मंत्री विक्रम वर्मा
  8. धार विधायक नीता वर्मा
  9. पूर्व विधायक जितेंद्र डागा
  10. पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया
  11. पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू
  12. इंदौर कांग्रेस जिलाध्यक्ष सदाशिव यादव
  13. टीकमगढ़ विधायक राकेश गिरी गोस्वामी
  14. पिपरिया विधायक ठाकुर दास नागवंशी
  15. मंत्री तुलसी सिलावट
  16. मंत्री रामखेलावन पटेल
  17. संगठन महामंत्री सुहास भगत
  18. संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी
  19. पूर्व मंत्री पीसी शर्मा
coronavirus BJP
Show More
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned