scriptबीफ का मुद्दा राजनीति का उपजा हुआ शैतान: इन्द्रेश कुमार | beef parties ‘anti-humanity’ says rss leader indresh kumar in jaipur | Patrika News
इंदौर

बीफ का मुद्दा राजनीति का उपजा हुआ शैतान: इन्द्रेश कुमार

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अखिल भारतीय कार्यकारिणी सदस्य इंद्रेश कुमार ने कहा है कि बीफ का मुद्दा राजनीति का उपजा हुआ एक शैतान है।

इंदौरJun 01, 2017 / 08:44 pm

Kamlesh Sharma

indresh kumar

indresh kumar

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अखिल भारतीय कार्यकारिणी सदस्य इंद्रेश कुमार ने कहा है कि बीफ का मुद्दा राजनीति का उपजा हुआ एक शैतान है। गाय की हत्या करके उसके मांस की पार्टी करने वाले शैतानों को तो सिर्फ श्रद्धांजलि ही दी जा सकती है। यह हमारे देश का दुर्भाग्य है धार्मिक कट्‌टरता के आधार पर सालों से राजनीति हो रही है।
इन्द्रेश कुमार ने गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि किसी भी धर्म में गोश्त खाने का निर्देश नहीं है। वेटिकन सिटी, मक्का और मदीना शरीफ जैसे बड़े धार्मिक शहरों में गाय की कुर्बानी करना, मांस खाना और बेचना अपराध है। बीफ पार्टी कर देश में तनाव पैदा करने वाले शैतान और मानवता के हत्यारे हैं।
उन्होंने कहा कि देश के साढ़े दस लाख मुसलमान भी हस्ताक्षर करके गोहत्या पर पाबंदी के राष्ट्रपति को हस्ताक्षर करके देते हैं। इसलिए कुछ कट्टरपंथी शैतान अब गाय के नाम पर राजनीति करना छोड़ दें। गाय को अंतरराष्टीय मानवीय पशु रूप में स्थापित हो इस दिशा में समाज को सोचना चाहिए।
अयोध्या में जल्द बनेगा राम मंदिर

इन्द्रेश कुमार ने कहा कि अब देश और दुनिया को विश्वास हो गया है कि बहुत जल्दी राम मंदिर बनाने के लिए देश के 126 करोड़ लोग दलों, धर्मों और मजहबों से उपर उठकर आगे आएंगे। क्योंकि राम ही खुदा है खुदा ही राम है। 

Home / Indore / बीफ का मुद्दा राजनीति का उपजा हुआ शैतान: इन्द्रेश कुमार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो