कमलनाथ की अफसरों को खरी-खरी, बोले- 'बीजेपी की नहीं, वर्दी की इज्जत करें पुलिसकर्मी'

18 साल बाद इंदौर में हुआ कांग्रेस का संभागीय सम्मेलन, कमलनाथ ने मंच से बीजेपी पर जमकर साधा निशाना...

By: Shailendra Sharma

Published: 21 Feb 2021, 05:16 PM IST

इंदौर. रविवार को इंदौर के बास्केटबॉल कॉम्प्लेक्स में कांग्रेस के संभागीय कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ। इस सम्मेलन में पूर्व सीएम व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ भी शामिल हुए। सम्मेलन के दौरान कमलनाथ ने दो टूक शब्दों में अफसरों को चेतावनी दी और बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कार्यक्रम में पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए ये भी कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता उनका परिवार हैं और परिवार के बीच आने पर उन्हें खुशी और हौसला मिलता है। सम्मेलन में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, सज्जन सिंह वर्मा, बाला बच्चन, विजयलक्ष्मी साधौ सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

देखें वीडियो-

बीजेपी पर बरसे, अफसरों को दी चेतावनी
संभागीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने अफसरों को मंच से चेतावनी देते हुए दो टूक शब्दों में कहा कि पुलिसवाले बीजेपी की नहीं बल्कि वर्दी की इज्जत करें। अधिकारी और अफसर ये जान लें कि भविष्य बहुत लंबा है और सबका हिसाब लिया जाएगा। कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में कई जगहों पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को टारगेट किया जा रहा है जो सरासर गलत है। वहीं इस दौरान कमलनाथ ने सीएण शिवराज पर भी जमकर हमला बोला। कमलनाथ ने सीएम शिवराज का नाम लेते हुए कहा कि ऐसी कोई चीज नहीं है जिस पर शिवराज सिंह झूठ नहीं बोलते । बिना झूठ बोले शिवराज को खाना हजम नहीं होता है ।

 

photo_2021-02-21_16-30-25.jpg

पुराने दिन याद करते हुए कार्यकर्ताओं में भरा जोश
कमलनाथ ने मंच से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश भरते कहा कि कार्यकर्ताओं ने ही कांग्रेस की नींव बनाकर रखी है। आपका कांग्रेस के प्रति जो विश्वास है वही कांग्रेस की निष्ठा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि निकाय चुनाव में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को अहम जिम्मेदारी निभानी हैं। कमलनाथ ने पुराने दिनों को याद करते हुए ये भी कहा कि जब 42 साल पहले उन्होंने पहला चुनाव लड़ा था तब बीजेपी को बूथ में बैठने वाला भी नहीं मिलता था। शहरों से बूथ एजेंटों को भेजा जाता था। तब बीजेपी के पास कोई संगठन नहीं था। लेकिन उन्हें घर बैठे बिठाए संघठन मिल गया। हमारा मुकाबला बीजेपी से नहीं बल्कि उसके संगठन से है। कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं से कहा कि कार्यकर्ता जनता के बीच जाएं और सीना ठोक कर कहें कि हमने 11 महीने की कांग्रेस सरकार में जनता के हितों के लिए काम किए हैं।

देखें वीडियो-

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned