scriptरियल एस्टेट का काम करने वाली कंपनी का डायरेक्टर है किशोर वाधवानी, टीम ने दो कंप्यूटर समेत अन्य चीजें की जब्त | kishore wadhwani is director of real estate company | Patrika News
इंदौर

रियल एस्टेट का काम करने वाली कंपनी का डायरेक्टर है किशोर वाधवानी, टीम ने दो कंप्यूटर समेत अन्य चीजें की जब्त

अशोका पर कसा शिकंजा ताले तोड़कर जप्त किया रिकॉर्ड

इंदौरJul 11, 2020 / 08:37 am

KRISHNAKANT SHUKLA

रियल एस्टेट का काम करने वाली कंपनी का डायरेक्टर है  किशोर वाधवानी, टीम ने दो कंप्यूटर समेत अन्य चीजें की जब्त

रियल एस्टेट का काम करने वाली कंपनी का डायरेक्टर है किशोर वाधवानी, टीम ने दो कंप्यूटर समेत अन्य चीजें की जब्त

इंदौर। सिगरेट और गुटका तस्करों के खिलाफ ऑपरेशन कर्क के तहत देश में हुई सबसे बड़ी कार्रवाई अंतिम दौर में है। डीजीजीआई की टीम ने कदम बढ़ाते हुए रियल एस्टेट का काम काज करने वाली कंपनी अशोका पर दबिश दी। अधिकारियों ने इंदौर स्थित कार्यालय के ताले तोड़कर रिकॉर्ड जप्त किया। अशोका कंपनी का डायरेक्टर गुटका तस्करी का मास्टरमाइंड और मीडिया माफिया किशोर वाधवानी है।

डिजिटल रिकॉर्ड जप्त
डीजीजीआई की टीम ने साकेत नगर स्थित अशोका बिल्डर्स पर कार्रवाई की। टीम भोपाल से जारी वारंट के आधार पर तलाशी लेने पहुंची तो वहां कोई नहीं था। संभवत कार्रवाई की भनक लगने पर कर्मचारी दूरी बना लिए थे। अधिकारियों ने ताला तोड़ और ऑफिस के दस्तावेज और डिजिटल रिकॉर्ड जप्त किए।

सीपीयू को जप्त किया
तीन मंजिला दफ्तर की सभी मंजिलों पर टीम पहुंची और पंचनामा बनाया। जांच टीम ने पंचनामा बनाते हुए अलमारियां तोड़ी। ऑफिस में दस्तावेज के साथ तीन लैपटॉप और दो कंप्यूटर मिले एक अलमारी में भारी मात्रा में मोबाइल फोन कुछ गिफ्ट पैकेट मिले। तीनों लैपटॉप के साथ कंप्यूटर के सीपीयू को जप्त किया गया है।

रियल एस्टेट में निवेश
जिस पते पर अशोका कंपनी चल रही थी। वह जीएसटी के रिकॉर्ड में गुड्स अर्थ हाउसिंग के नाम पर पंजीकृत है ।मीडिया माफिया किशोर वाधवानी और उसका रिश्तेदार इसमें डायरेक्टर है। दस्तावेजों मोटी राशि रियल एस्टेट में इन्वेस्ट करने की जानकारी मिली है।

Home / Indore / रियल एस्टेट का काम करने वाली कंपनी का डायरेक्टर है किशोर वाधवानी, टीम ने दो कंप्यूटर समेत अन्य चीजें की जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो