scriptपुलिस की लट्ठ मार होली की WARNING देते हुए रील बनाना लेडी SI को पड़ सकता है महंगा, देखें वीडियो | Lady SI Khushboo Parihar made reel giving warning of police Lathmar holi | Patrika News
इंदौर

पुलिस की लट्ठ मार होली की WARNING देते हुए रील बनाना लेडी SI को पड़ सकता है महंगा, देखें वीडियो

होली पर लेडी एसआई खुशबू परमार ने थाना मोबाइल से अनाउंसमेंट करते हुए पुलिस की लट्ठमार होली की वार्निंग देते हुए रील बनाई थी।

इंदौरMar 26, 2024 / 09:06 pm

Shailendra Sharma

indore_si_khushbu_parihar.jpg

इंदौर में होली पर एक महिला एसआई को रील बनाना महंगा पड़ सकता है। दरअसल महिला एसआई थाना मोबाइल में तैनात थीं और गश्ती के दौरान एनाउंसमेंट करते हुए चेतावनी दे रही थीं कि 4 बजे के बाद पुलिस की लट्ठ मार होली होगी और इसकी रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड की थी। ये रील अब विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंच गई है उन्होंने कार्रवाई के आदेश दिए हैं।
देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vrik4

लेडी SI ने दी थी लट्ठ मार होली की WARNING


इंदौर के लसूड़िया थाने में पदस्थ लेडी एसआई खुशबू परमार होली पर थाना मोबाइल से गश्त पर थीं। इसी दौरान वो गाड़ी में से ही सेट के माध्यम से लोगों को समझाइश दे रही थीं। वह कह रही थीं कि होली खेलकर शाम 4 बजे तक घर चले जाएं, वर्ना इसके बाद पुलिस की तरफ से लठ्ठमार होली खेली जाएगी। हालांकि इस तरह का कोई आदेश या कार्रवाई करने का नियम नहीं था। ये अलाउंसमेंट करते हुए खूशबू परमार ने रील बनाई थी और सोशल मीडिया पर अपलोड की थी। यहां ये भी बता दें कि खुशबू परमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके 45 हजार के करीब फॉलोवर्स हैं।

अधिकारियों ने दिए कार्रवाई के निर्देश


लेडी एसआई खुशबू परमार के द्वारा लट्ठमार होली की वार्निंग देते हुए जो रील बनाई गई थी वो अब सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंच गई है। मामले में एडिशनल एसपी डीसीपी राजेश दंडोतिया का कहना है कि जिस तरह की वार्निंग लेडी एसआई देती सुनाई दे रही हैं वैसा कोई आदेश या नियम नहीं है। वायरल वीडियो की शिकायत मिली है और जांच का आदेश दिया गया है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vrik4

Home / Indore / पुलिस की लट्ठ मार होली की WARNING देते हुए रील बनाना लेडी SI को पड़ सकता है महंगा, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो