scriptMP Politics : कांग्रेस ने शुरू की नई मुहिम, ‘चाय’ पिलाकर लोगों को कर रहे NOTA का बटन दबाने की अपील | lok sabha election 2024 congress offering tea to people and appealing to press nota button | Patrika News
इंदौर

MP Politics : कांग्रेस ने शुरू की नई मुहिम, ‘चाय’ पिलाकर लोगों को कर रहे NOTA का बटन दबाने की अपील

MP Loksabha 2024 News : एमपी के इंदौर में इस वक्त कांग्रेसौर बीजेपी आमने-सामने हो गई है। कांग्रेस प्रत्याशी के नाम वापसी के बाद कांग्रेस ने नोटा को समर्थन देने का ऐलान किया है।

इंदौरMay 09, 2024 / 05:59 pm

Himanshu Singh

congress indore
मध्यप्रदेश के इंदौर में अब नोटा को लेकर सियासी घमासान जारी है। कांग्रेस के प्रत्याशी नाम वापस लेकर बीजेपी में शामिल हो गए थे। जिसके बाद कांग्रेस ने बीजेपी को सबक सिखाने के लिए नोटा का सहारा ले लिया। कांग्रेस चाय पर चर्चा कर लोगों को नोटा चाय पिलाकर नोटा का बटन दबाने के लिए अपील कर रही है। वहीं, बीजेपी लगातार नोटा का विरोध कर रही है।

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट बताया नोटा क्या है


मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि परम आदरणीय सरसंघचालक मोहन भागवत ने नोटा को बहुत अच्छी तरह से समझाया है। लोकतंत्र में उपलब्ध प्रत्याशियों में से जो सर्वाधिक योग्य लगे, उसे अपना मत देने में ही समझदारी है। नोटा का विकल्प हमारे हित में नहीं है।

नोटा को लेकर वीडी शर्मा ने दी थी प्रतिक्रिया


इंदौर बीते कई दिनों से नोटा को लेकर विवाद चल रहा है। पिछले दिनों ही जीतू पटवारी ने प्रेस वार्ता के जरिए इंदौर की जनता से अपील की थी कि नोटा का बटन दबाकर बीजेपी को सबक सिखाएं। वहीं इस बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर तुम्हारा सिक्का खोटा है तो इसमें किसी और की क्या गलती। आगे उन्होंने कहा कि आप अपने उम्मीदवार को बचा नहीं पाए और अब कह रहे हैं कि लोग नोटा का बटना दबाएं जो कानूनी रूप से भी गलत है।

Hindi News/ Indore / MP Politics : कांग्रेस ने शुरू की नई मुहिम, ‘चाय’ पिलाकर लोगों को कर रहे NOTA का बटन दबाने की अपील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो