scriptMarried Woman Raped Several Times By Brother BlackMailed of Fear of Black Magic | शादीशुदा बहन को काले जादू का डर बताकर भाई ने कई बार लूटी आबरू | Patrika News

शादीशुदा बहन को काले जादू का डर बताकर भाई ने कई बार लूटी आबरू

locationइंदौरPublished: Nov 24, 2023 04:09:49 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

रिश्तों को शर्मसार करने का एक और मामला, काला जादू कर बहन के पति व बेटे को मारने की धमकी देता था आरोपी...

indore_rape.jpg

एक बार फिर भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। घटना इंदौर की है जहां एक भाई ने बहन को अपनी हवस का एक दो नहीं बल्कि कई बार हवस का शिकार बनाया। पीड़िता शादीशुदा है और आरोपी उसका रिश्ते में दूर का भाई है जिसने पीड़िता को जादू टोना कर पति और उसके बेटे को जान से मारने की धमकी दी और कई बार आबरू तार-तार की। पहले तो डरी सहमी पीड़िता ने किसी को अपनी आपबीती नहीं बताई लेकिन जब बात हद से गुजर गई तो उसने पति को सच्चाई बताते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

भाई ने कई बार लूटी बहन की आबरू
34 साल की पीड़िता कामिनी (बदला हुआ नाम) ने इंदौर के हीरानगर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि वो मुरैना की रहने वाली है और उसका एक बेटा भी है। नौकरी की तलाश में वो पिछले साल इंदौर आई थी। कुछ दिनों तक नौकरी की तलाश करने के बाद उसे नौकरी नहीं मिली और रहने का ठिकाना भी न होने के कारण वो अपने दूर के रिश्ते में भाई लगने वाले सौरभ के घर पर चली गई। सौरभ ने उसे अपने साथ रहने की इजाजत दे दी लेकिन उसकी नीयत में खोट था। वो नौकरी की तलाश कर ही रही थी इसी दौरान एक दिन सौरभ ने घर में उसके साथ रेप किया साथ ही धमकी दी कि अगर किसी को इसके बारे में बताया तो काला जादू कर उसके पति व बेटे को जान से मार देगा।

यह भी पढ़ें

तेज साउंड में गाने बजाकर दबा दी चीखें, कार में लूटी युवती की आबरू, पढ़े पूरी खबर



डर के कारण खामोश रही
पीड़िता कामिनी (बदला हुआ नाम) गांव की रहने वाली थी इसलिए काले जादू का सुनकर डर गई और खामोश रही। कामिनी की इसी खामोशी का सौरभ ने फायदा उठाया और उसे 8-10 बार अपनी हवस का शिकार बनाया। सौरभ की हरकतों और नौकरी न मिलने के कारण कामिनी कुछ दिनों बाद अपने घर मुरैना लौट गई। लेकिन आरोपी सौरभ फोन लगाकर उसे इंदौर आने के लिए दबाव बनाने लगा उसे धमकी देता कि इंदौर नहीं आई तो बदनाम कर देगा। जिससे तंग आकर कामिनी ने पति को पूरी आपबीती बताई जिसके बाद पति कामिनी को लेकर पुलिस थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल आरोपी फरार है जिसे पुलिस जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

देखें वीडियो- BLAST का LIVE VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो