scriptमंत्री जयवर्धन सिंह ने स्वच्छता में तीन बार नंबर-1 आने पर दी बधाई, महापौर ने की 218 करोड़ की मांग | Minister Jaywardhan Singh congratulated indore Mayor | Patrika News
इंदौर

मंत्री जयवर्धन सिंह ने स्वच्छता में तीन बार नंबर-1 आने पर दी बधाई, महापौर ने की 218 करोड़ की मांग

भोपाल के मंत्री जयवर्धन सिंह से महापौर मालिनी गौड़ की मुलाकात
 

इंदौरJul 17, 2019 / 05:15 pm

रीना शर्मा

indore

मंत्री जयवर्धन सिंह ने स्वच्छता में तीन बार नंबर-1 आने पर दी बधाई, महापौर ने की बकाया 218 करोड़ की मांग

इंदौर. बुधवार को इंदौर महापौर मालिनी लक्ष्मण सिंह गौड़ ने भोपाल में नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह से मुलाकात की। मेयर गौड़ ने इस दौरान राज्य सरकार पर इंदौर नगर निगम के बकाया 218 करोड़ तत्काल देने की बात कही। महापौर ने कहा इसके कारण शहर का विकास अवरुद्ध हो रहा है, जिस पर मंत्री सिंह ने कहा कि जल्द ही इसे जारी कर दिया जाएगा। इस दौरान महापौर ने अमृत योजना के जो कार्य चल रहे हैं, उसकी सिलसिलेवार मंत्री सिंह को जानकारी दी। वे बोली अमृत योजना में जो निगम का सहयोग है उसमें राज्य सरकार भी सहयोग करें।
MUST READ : एक्सप्रेस-वे के आसपास आवाजाही के लिए बनेंगे 136 अंडर पास, इन तीन जिलों से होकर गुजरेगा

सडक़ों पर चर्चा करते हुए महापौर मालिनी गौड़ ने शहर में मास्टर प्लान के तहत जो सडक़ बन रही है और जो आने वाले समय में बनने वाली है उसके लिए मुख्यमंत्री अधोसंरचना के तहत राशि आवंटित करने की भी बात कही जिस पर सिंह ने सहयोग की बात कही। शहर विकास को लेकर चर्चा में मंत्री स्वच्छता में लगातार 3 बार नंबर- 1 आने पर बधाई देते हुए कहा कि आपका विकास मॉडल तो पूरे प्रदेश में जारी करना चाहिए। मंत्री सिंह ने कहा कि इंदौर को लेकर आपकी जो चिंता है जो भी मांग हैं, वो जायज हैं जल्द ही बकाया रिपोर्ट दे देंगे।

Home / Indore / मंत्री जयवर्धन सिंह ने स्वच्छता में तीन बार नंबर-1 आने पर दी बधाई, महापौर ने की 218 करोड़ की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो