scriptमंत्री बोले – कमल नाथ तय करेंगे किसे रखना है किसे हटाना, 5 साल चलेगी सरकार | minister jitu patwari and sajjan singh verma talk after defeat | Patrika News
इंदौर

मंत्री बोले – कमल नाथ तय करेंगे किसे रखना है किसे हटाना, 5 साल चलेगी सरकार

लोकसभा चुनाव में मिली हार स्वीकारते हुए प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा, हम शहर व प्रदेश के विकास के लिए मिलकर काम करेंगे।

इंदौरMay 25, 2019 / 11:55 am

हुसैन अली

minister

मंत्री बोले – कमल नाथ तय करेंगे किसे रखना है किसे हटाना, 5 साल चलेगी सरकार

इंदौर. लोकसभा चुनाव में मिली हार स्वीकारते हुए प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा, हम शहर व प्रदेश के विकास के लिए मिलकर काम करेंगे। शंकर लालवानी को जीत पर बधाई देते हुए कहा, उनके साथ चलेंगे। हार में कोई नुक्स नहीं निकाल सकते, जो जीता वही सिकंदर। हार के बाद इस्तीफे के सवाल को टालते हुए पटवारी ने कहा, इस्तीफा लेना-न लेना मुख्यमंत्री कमलनाथ तय करेंगे। वे चाहे जिसे रखेंगे और जिसे हटाना है हटाएंगे। हमारी सरकार पांच साल चलेगी।
खेलो पत्रिका flash bag NaMo9 contest और जीतें आकर्षक इनाम

पत्रकारों से चर्चा में पटवारी ने कहा, जनता ने नरेंद्र मोदी को वोट दिया, जिसका हम सम्मान करते हैं। हम सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएंगे और उम्मीद करेंगे कि प्रधानमंत्री देश को उन्नत बनाने का काम करें। लालवानी को साथ लेकर इंदौर को नंबर बन, उन्नत, स्वच्छ व रोजगार वाला शहर बनाने का प्रयास करेंगे। हार को लेकर उन्होंने कहा, चुनाव में मुख्य मुद्दों पर तो बात ही नहीं हुई। सर्जिकल स्ट्राइक, पाकिस्तान के मुद्दों पर चुनाव लड़ा गया। सुविधाओं को मुद्दा नहीं बना पाना असफलता भी रही। उन्होंने कहा, भूरी टेकरी में कार्यकर्ता बता रहे थे कि वहां भाजपा से कोई नहीं आया न ही टेबल लगी, फिर भी भाजपा को लीड मिली। लोगों ने नरेंद्र मोदी को वोट दिया है।
इस्तीफे की जरूरत नहीं

4 महीने पहले हुए विधानसभा चुनाव में जीत और अब हार के सवाल पर पटवारी ने कहा, शिवराजसिंह चौहान से लोग परेशान थे और कमलनाथ से प्रभावित। इस मुद्दे पर चुनाव लड़ा और हमें जीत मिली। लोकसभा चुनाव में पूरे देश में हार हुई है। इस पर समीक्षा तो होगी, लेकिन इस्तीफा देने जैसी कोई बात नहीं है। भाजपा नेताओं द्वारा सरकार गिराने संबंधी बयानों पर पटवारी ने कहा, गिराने वाले खुद गिर जाएंगे।
मशीन के खिलाफ आंदोलन हो : वर्मा

लोकसभा चुनाव में हार के लिए चुनाव संचालक मंत्री सज्जनसिंह वर्मा ने ईवीएम को दोषी ठहराते हुए कहा, मशीन के खिलाफ एक बड़े आंदोलन की जरूरत है। हार से निराश वर्मा ने पत्रिका से चर्चा में कहा, बात करने लायक कुछ बचा नहीं। हालाकि मुझे लगता है, राष्ट्रीय नेताओं को मशीन के खिलाफ आंदोलन करना चाहिए। पहले गिने-चुने नेता ही 4-5 लाख से चुनाव जीतते थे, लेकिन अब यह सामान्य बात हो गई है।
राऊ की बात क्या करें, पूरे देश में गड्ढा हो गया – पटवारी

राऊ विधानसभा में कांग्रेस को करीब 79 हजार वोटों से हार मिली है। यहां से विधायक जीतू पटवारी का कहना है, राऊ की क्या बात करें, पूरे देश में ही गड्ढा हो गया है। हालाकि इसमें सुधार के प्रयास करूंगा। बापू के हत्यारे को महिमामंडित करने वाले भी जीत गए, इससे ज्यादा क्या कहें।

Home / Indore / मंत्री बोले – कमल नाथ तय करेंगे किसे रखना है किसे हटाना, 5 साल चलेगी सरकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो