scriptVIDEO : मां की मौत, 14 दिन की बच्ची को लेकर मंत्री के पास पहुंचा समाज | Minister visits about death of mother for 14 days | Patrika News
इंदौर

VIDEO : मां की मौत, 14 दिन की बच्ची को लेकर मंत्री के पास पहुंचा समाज

स्वास्थ्य मंत्री ने किया आश्वस्त, दोषियों पर होगी कार्रवाई

इंदौरFeb 25, 2019 / 12:20 pm

Lakhan Sharma

crime

मां की मौत 14 दिन की बच्ची को लेकर मंत्री पास पहुंचा समाज

इंदौर. पिछले दिनों तिरूपति नगर में रहने वाली एक महिला की डिलेवरी के बाद मौत हो गई थी। उसने बेटी को जन्म दिया था। बेटी सुरक्षित रही लेकिन अधिक ब्लीडिंग होने से मां की मौत हो गई। परिजनों ने तब एयरपोर्ट रोड़ स्थित सिटीजन हॉस्पिटल की डॉ. प्रिया सोलंकी व अन्य पर लापरवाही का आरोप लगाया था। इस मामले में सीएमएचओ को भी शिकायत की गई थी। इस मामले में आज समाजजन अग्रवाल नगर स्थित मंत्री सिलावट के घर पहुंचे।

बलाई समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज परमार और प्रदेश अध्यक्ष लता मालवीय के साथ बड़ी संख्या में समाजजन और परिजन 14 दिन की बेटी को लेकर मंत्री तुलसी सिलावट के पास पहुंचे। यहां मंत्री ने बेटी का नामकरण किया और उसे नर्मदा नाम दिया क्योंकि उसका जन्म नर्मदा जयंती पर हुआ था। समाज के लोगों ने मांग रखी की संबंधित अस्पताल की जांच कर दोषियों पर प्रकरण दर्ज करवाया जाए। परमार ने बताया की तिरूपति नगर में रहने वाली महिला किरण पति धीरेंद्र मतकरे को परिजनों ने 12 फरवरी को डिलेवरी के लिए सिटीजन अस्पताल में भर्ती किया था। यहां डॉ. प्रिया सोलंकी और डॉ. सुनील ने उसका ऑपरेशन किया। बच्चा तो सकुशल निकला लेकिन किरण की ब्लीडिंग बंद नहीं हुई। परमार का आरोप है की इसके बाद डॉक्टरों ने बिना परिजनों को बताए महिला को ग्रेटर कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया जहां उसे 30 से अधिक बॉटल ब्लड चढ़ा, बावजूद इसके मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने चक्काजाम कर दिया था। बाद में सीएमएचओ से भी इसकी शिकायत की जिसके बाद सीएमएचओ डॉ. प्रवीण जडिय़ा मामले में जांच करवा रहे हैं।

Home / Indore / VIDEO : मां की मौत, 14 दिन की बच्ची को लेकर मंत्री के पास पहुंचा समाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो