scriptMP Loksabha 2024 News: मतदान के दिन सेल्फी की तैयारी तो, पढ़ लें कलेक्टर का ये आदेश | MP Loksabha 2024 News: mobile phones restricted to a radius of 100 meters in polling booth area may 13 MP order issued | Patrika News
इंदौर

MP Loksabha 2024 News: मतदान के दिन सेल्फी की तैयारी तो, पढ़ लें कलेक्टर का ये आदेश

MP Loksabha 2024 News: एमपी में चौथे चरण के चुनाव 13 मई को होने हैं. इस दौरान मतदाता अब न सेल्फी ले सकेंगे न ही वीडियो बना सकेंगे, कलेक्टर ने इस संदर्भ का आदेश जारी कर दिया है.

इंदौरMay 12, 2024 / 10:36 am

Sanjana Kumar

mp loksabha 2024 news

पोलिंग बूथ पर सेल्फी अब पड़ेगी भारी।

मतदान की गोपनीयता बनाए रखने के लिए कलेक्टर ने बूथ और उससे 100 मीटर की परिधि में 13 मई सोमवार को मतदान खत्म होने तक फोटो, वीडियोग्राफी को प्रतिबंधित कर दिया है। इस दौरान केंद्रों में मोबाइल, सेल्यूलर, कार्डलेस फोन, वायरलेस सेट के उपयोग नहीं करने का आदेश कलेक्टर ने जारी किया है।
आदेश के मुताबिक, 13 मई सोमवार को मतदान प्रक्रिया सपन्न होने तक मतदान केन्द्रों के भीतर और 4 जून को मतणगना स्थल पर किसी भी व्यक्ति द्वारा किसी भी प्रकार की फोटो, वीडियोग्राफी को प्रतिबंधित किया गया है। यह प्रतिबंध भारत निर्वाचन आयोग द्वारा अधिकृत तथा जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा प्राधिकृत कर्मियों पर लागू नहीं होगा। यह प्रतिबंध अन्य किसी नियम/आदेश के प्रतिबंधों के अतिरिक्त होंगे। आदेश के उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Indore / MP Loksabha 2024 News: मतदान के दिन सेल्फी की तैयारी तो, पढ़ लें कलेक्टर का ये आदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो