scriptलड़की से हिंदू बनकर रेप करता रहा मुस्लिम युवक, होटल से इस हाल मेें दबोचा | Muslim youth kept raping girl as Hindu | Patrika News
इंदौर

लड़की से हिंदू बनकर रेप करता रहा मुस्लिम युवक, होटल से इस हाल मेें दबोचा

मुस्लिम युवक ने अपना नाम और पहचान छुपाकर हिंदू युवती से दोस्ती की और उसके साथ संबंध बनाता रहा

इंदौरJul 04, 2022 / 09:25 pm

deepak deewan

hindu_girl.png

इंदौर. इंदौर में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है। यहां एक मुस्लिम युवक ने अपना नाम और पहचान छुपाकर हिंदू युवती से दोस्ती की और उसके साथ संबंध बनाता रहा। रविवार रात बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उसे एक बार फिर ऐसा करते हुए ही रंगे हाथ पकड़ लिया। हिंदू संगठन के कार्यकताओं ने युवती को आरोपी की असली पहचान बताई तब जाकर पीड़िता ने उसके खिलाफ छत्रीपुरा थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज कराया। आरोपी बीते आठ महीनों से युवती से रेप कर रहा था.

रविवार रात छत्रीपुरा इलाके की एक होटल में बजरंग दल के पदाधिकारी पहुंचे और यहां उन्होंने हिंदू लड़की के साथ दूसरे समुदाय के लड़के के आकर रुकने की बात कही। इस पर होटल के मैनेजर से भी उनका विवाद हो गया और मारपीट तक हो गई। इसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ता आरोपी युवक को ही पीटते हुए थाने ले गए। बाद में पीड़िता युवती की शिकायत पर पुलिस ने धोखा देकर दोस्ती करने और रेप के मामले में आरोपी पर केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

अनस बन गया अन्नू यादव, युवती को फंसाया
छत्रीपुरा थाना पुलिस के मुताबिक 20 साल की युवती बीकॉम की छात्रा है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने धार नाका पर रहने वाले अनस अंसारी के खिलाफ नाम बदलकर दोस्ती करने और रेप करने के आरोप में केस दर्ज किया है। टीआई के मुताबिक पीड़िता बाइग्राम की रहने वाली है. वह इंदौर के भंवरकुआं इलाके के एक हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही है। जानकारी के मुताबिक दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी। अनस ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम अन्नू यादव लिखा था। उसने इसी नाम से करीब आठ माह पहले युवती से दोस्ती की। इसके बाद युवती और अनस आपस में मिलने-जुलने लगे। इस दौरान अनस ने हिंदू युवती से कई बार संबंध बनाए।

बजरंग दल पदाधिकारियों के मुताबिक अनस को लेकर लगातार जानकारी मिल रही थी कि वह होटल में लड़कियों को लेकर आता है। गंगवाल बस स्टैंड की यशिका पैलेस होटल में लाई जानेवाली अधिकतर लड़कियां हिंदू धर्म की होती हैं। इस जानकारी के बाद कार्यकर्ताओं ने उस पर नजर रखी। इस बार अनस को होटल के कमरा नंबर 101 से रंगे हाथ पकड़ा। इस मामले में होटल के मैनेजर का भी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं से विवाद हुआ। मैनेजर की जमकर पिटाई भी की गई है। पुलिस इस मामले में होटल मालिक पर भी केस दर्ज कर रही है।

Home / Indore / लड़की से हिंदू बनकर रेप करता रहा मुस्लिम युवक, होटल से इस हाल मेें दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो