scriptअजब गजब : ना घोड़ी ना बैंड-बाजा 35 बाइकों पर निकली बारात, बाइक पर ही ले गया अपनी दुल्हनिया | neither ghodi nor band bajaa procession went out on 35 bikes | Patrika News
इंदौर

अजब गजब : ना घोड़ी ना बैंड-बाजा 35 बाइकों पर निकली बारात, बाइक पर ही ले गया अपनी दुल्हनिया

इंदौर में एक ऐसी बारात निकली, जिसकी चर्चा शहरभर में की जा रही है। बारात में दूल्हा समेत सभी बाराती अपनी अपनी बाइकों पर सवार थे।

इंदौरApr 24, 2022 / 09:22 am

Faiz

News

अनोखी बारात : ना घोड़ी ना बैंड-बाजा 35 बाइकों पर निकली बारात, बाइक पर ही ले गया अपनी दुल्हनिया

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में एक ऐसी बारात निकली, जिसकी चर्चा शहरभर में की जा रही है। बारात में दूल्हा समेत सभी बाराती अपनी अपनी बाइकों पर सवार थे। न कहीं घोड़ी थी, न बैंड बाजा था और ना ही कोई नाच-गाना। बस 35 बाइकों पर झूमता हुआ दूल्हा बारातियों को साथ लेकर अपनी दुल्हनिया लेने जा रहा था।


आपको बता दें कि, बारात को बाइक्स पर निकालने के पीछे वजह ये थी कि, ये शहर के मशहूर बाइक राइडर जगदीश चौहान की बरात थी। इन्हें बाइकिंग का ऐसा जुनून है, उन्होंने ठान रखी थी कि, वो अपनी दुल्हन को भी विदा करके बाइक पर ही लाएंगे और अपनी शादी के मौके पर उन्होंने ये करभी दिखाया।

 

यह भी पढ़ें- इस तरह आप छूते ही समझ लेंगे कि तरबूज कच्चा है या पक्का, कभी नहीं खाएंगे धोखा

 

अपाचे बाइक पर पहुंचा दूल्हा, इसी पर हुई विदाई

जगदीश की बारात में 35 बाराती शामिल हुए। ये सभी बाइकर्स है। दूल्हा अपाचे ओनर्स ग्रुप में शामिल है। महू राइडर्स क्लब और रिबेलियन राइडर्स ग्रुप के सदस्य भी बरात में थे। इस अंदाज में प्रोसेशन रोबोट चौराहे से बापट चौराहे तक पहुंचा।

 

यह भी पढ़ें- Government Job : सिविल और इलेक्ट्रिक इंजीनियर पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

 

बिना ट्रैफिक जाम किए निकालना चाहते थे बरात

महू राइडर्स क्लब के प्रमुख डॉ. सौरभ मोहंती द्वारा मीडिया को दी जानकारी के अनुसार, हम ट्रैफिक जाम और हंगामा किए बगैर जश्न मनाते हुए बारात लेकर निकलना चाहते थे। इसलिए बाइक का ऑप्शन हमे सबसे बेस्ट लगा। फिर राइडिंग का पैशन तो अपनी जगह है ही, पर बड़ा मकसद ये था कि, राहगीरों को परेशान किए बिना ट्रैफिक डिस्टर्ब किए बरात निकाली जा सके और जितना हो सके समय को भी बचाया जा सके। यही कारण है कि, हम घर से बारात लेकर मात्र 15 मिनट के भीतर वेन्यू पहुंच गए थे।

 

बारिश होने से यहां लोगों को मिली गर्मी से राहत, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/8a8osg

Home / Indore / अजब गजब : ना घोड़ी ना बैंड-बाजा 35 बाइकों पर निकली बारात, बाइक पर ही ले गया अपनी दुल्हनिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो