scriptसाढ़े 12 लाख की कार के चक्कर में महिला गंवा बैठी 33 हजार रुपए, ये है पूरा मामला | On the name of Lucky Draw From women fraud | Patrika News
इंदौर

साढ़े 12 लाख की कार के चक्कर में महिला गंवा बैठी 33 हजार रुपए, ये है पूरा मामला

एमजी रोड पुलिस ने दर्ज किया केस

इंदौरJul 19, 2019 / 03:24 pm

हुसैन अली

indore

साढ़े 12 लाख की कार के चक्कर में महिला गंवा बैठी 33 हजार रुपए, ये है पूरा मामला

इंदौर.लक्की ड्रॉ के नाम पर बदमशों ने महिला को ठग लिया है। बताया जाता है कि आरोपितों ने लाखों का लालच दिया और फिर औपचारिकताएं पूरी करने के नाम पर ठगी कीं।

must read : डिस्पोजल फ्री शहर बनाने क लिए नगर निगम इकट्ठा कर रहा थाली, ग्लास, कटोरी, चम्मच, बनेगी बर्तन बैंक
पुलिस के अनुसार मंजूलता तिवारी निवासी डीआरपी लाइन की शिकायत पर नितिन कुमार, शंकर, अरुण, रोहित वर्मा, कमल गोगोई, तपन गोगोई के खिलाफ केस दर्ज किया है। उन्होंने पुलिस तो बताया कि आरोपितों ने फोन किया। बदमाशों ने कहा कि उन्होंने ई-कॉमर्स वेबसाइट पर खरीदी की थी। इसके बदले में लक्की ड्रॉ खुला और एक 12 लाख 60 हजार रुपए की कार उन्हें खुली है। वह चाहे तो रुपए या फिर कार ले सकती हैं। वह आरोपितों के झांसे में आ गई। बदमाशों ने कुछ औपचारिकताएं पूरी करने के नाम पर उनसे खाते में रुपए जमा कराए। बदमाशों ने कुछ न कुछ औपचारिकता बताते हुए उनसे दो लाख 33 हजार 400 जमा करवा लिए, लेकिन न तो कार मिली और न ही उन्हें रुपए मिल सके। बदमाश बार-बार फोन कर रुपए जमा कराने के लिए कहते रहे। इस पर शक हुआ तो पुलिस को शिकायत की। अब पुलिस अकांउट नंबर के आधार पर कार्रवाई कर रही है।
must read : जीआई टैग के लिए इंदौरी पोहा को मिली एमएसएमई की मंजूरी, अब विदेशों मे बढ़ेगा व्यापार

किसी और का प्लॉट अपना बताकर बेचा

खुड़ैल पुलिस ने भी एक धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। आरोपितों ने टाउनशिप के प्लॉट को अपना बताकर बेचा, जबकि वह किसी और के नाम पर निकला। पुलिस के अनुसार लोकेश पिता मोहनसिंह गुर्जर निवासी मूसाखेड़ी की शिकायत पर निलेश पिता शांतिलाल, मनीष जाधव दोनों निवासी ग्राम बिस्टान खरगौन के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपितों ने लोकेश गुर्जर से विनायक टाउनशिप के एक प्लॉट का सौदा किया। 16 लाख 20 हजार रुपए में बात तय हुई। उन्होंने 6 लाख 22 हजार रुपए दे दिए, लेकिन बाद में पता चला कि जमीन तो किसी दिनेश गुर्जर के नाम पर है। उन्हें फर्जी कागजात दिखाकर फंसाया गया।

Home / Indore / साढ़े 12 लाख की कार के चक्कर में महिला गंवा बैठी 33 हजार रुपए, ये है पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो