युवक को एक लाख रुपए की पड़ी एक कप चाय, जानिए पूरा मामला

युवक को एक लाख रुपए की पड़ी एक कप चाय, जानिए पूरा मामला

Chintan Vijayvargiya | Publish: Jun, 15 2019 10:00:00 AM (IST) | Updated: Jun, 15 2019 02:21:21 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

चाय पीने रुका कर्मचारी, बैग ले भागे बदमाश, तिलक नगर इलाके का मामला, ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के थे पार्सल

इंदौर. एक कप चाय पीने की कीमत क्या कभी एक लाख रुपए हो सकती है। सुनने में जरुर ये अजीब लगता है लेकिन ऑनलाइन शॉपिंग पार्सल डिलेवरी करने वाले कर्मचारी को यह कीमत चुकाना पड़ी। उसकी आंखो के सामने ही दो बदमाश गाड़ी पर रखा बैग लेकर भाग निकले।

must read : फरवरी 2023 तक इंदौर में दौडऩे लगेगी मेट्रो ट्रेन, यहां बनेंगे स्टेशन

बिचौली हप्सी निवासी संदीप सिंह गौड़ (22) ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन के पार्सल बांटने का काम करता है। शुक्रवार सुबह 9 बजे वह पार्सल बांटने के लिए निकला। 10 बजे वह तिलक नगर इलाके के वैभव नगर में चाय पीने के लिए रुका। कुछ दूर खड़ी गाड़ी पर ऑनलाइन सामान के पार्सल का बैग टंगा हुआ था। बाइक सवार दो बदमाश गाड़ी के पास रुके। उन्होंने बैग की रस्सी काटी और भाग निकले। संदीप ने देखकर शोर भी मचाया लेकिन महज दस सेंकड में बदमाश वहां से बैग लेकर निकल गए। घटना के बाद संदीप ने डॉयल 100 पर जानकारी दी। फिर अपनी कंपनी के लोगो को घटना बताई। बैग में 16 पार्सल रखे थे जिनमें चार मोबाइल थे। चोरी गए पार्सल की कीमत करीब एक लाख रुपए है।

must read : MP के इस शहर को छू कर निकल गया ‘वायु’ चक्रवात, अलर्ट पर था प्रशासन

तिलक नगर थाने पहुंचकर संदीप ने शिकायत की। फिलहाल पुलिस ने संदीप से आवेदन लेकर जांच शुरू की है। सिटी सर्विलेंस कैमरे में बदमाश नजर आए है। उनके फुटेज पुलिस ने बदमाशो की तलाश शुरू की है। गौरतबल है कि पहले भी ऑनलाइन शॉपिंग के पार्सल बांटने वालो के बैग चोरी हो चुके है। पहले की घटना में आए फुटेज से भी आरोपियों का मिलान किया जा रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned