scriptvideo story: पत्रिका के खबर सेनानी का लोगों ने किया अभिनंदन, तालियां बजाकर किया स्वागत | patrika corona warriors honored in indore video story | Patrika News
इंदौर

video story: पत्रिका के खबर सेनानी का लोगों ने किया अभिनंदन, तालियां बजाकर किया स्वागत

लॉकडाउन में भी ‘पत्रिका’ के खबर सेनानी मुस्कुराते हुए घर-घर अखबार पहुंचा रहे हैं,

इंदौरApr 06, 2020 / 08:01 pm

Manish Gite

senani1.jpg

 

इंदौर। एक तरफ पूरी दुनिया में कोरोना योद्धाओं की सराहना हो रही है, उनके लिए लोग कृतज्ञता प्रकट कर रहे हैं। कर्फ्यू और लॉकडाउन जैसी विपरीत परिस्थितियों में भी ‘पत्रिका’ के खबर सेनानी मुस्कुराते हुए घर-घर अखबार पहुंचा रहे हैं। प्रदेश के कई जिलों से पत्रिका के सेनानियों के अभिनंदन और स्वागत की तस्वीरों का सिलसिला सोमवार को भी जारी रहा। महूनाका क्षेत्र के सेनानियों का लोगों आभार व्यक्त किया।

 

महू नाका क्षेत्र में भी सोमवार को ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जब खबर सेनानी नितिन राठौर पत्रिका अखबार लेकर कॉलोनी में पहुंचे। लोगों ने थाली बजाकर राठौर का अभिनंदन किया। कुछ लोगों ने तालियां बजाई और कुछ लोगों ने फूल बरसाए। विपरित परिस्थितियों में भी पत्रिका के खबर सेनानी बगैर रुके, देश-दुनिया की खबरों तक लोगों तक पहुंचा रहे हैं।

 

इससे पहले, रविवार को मध्यप्रदेश के राजगढ़, श्योपुर और शहडोल जिले में भी पत्रिका के अखबार सेनानियों का पुष्पवर्षा कर अभिनंदन किया गया। लोगों ने तालियां बजाकर स्वागत किया और हार पहनाकर आभार व्यक्त किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो