scriptPM Modi will give a gift of Rs 604 crore to Indore | #PM मोदी देंगे इंदौर को 604 करोड़ की सौगात, जानें क्या-क्या है पीएम के पिटारे में... | Patrika News

#PM मोदी देंगे इंदौर को 604 करोड़ की सौगात, जानें क्या-क्या है पीएम के पिटारे में...

locationइंदौरPublished: Feb 10, 2024 11:55:05 pm

- झाबुआ में करेंगे इंदौर-देवास-उज्जैन रेलवे लाइन के दोहरीकरण का लोकार्पण

PM Modi visit in MP
PM Modi visit in MP
इंदौर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को झाबुआ के गोपालपुर में जनजातीय सम्मेलन में मध्यप्रदेश को 7550 करोड़ से अधिक की विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे। इसमें इंदौर भी शामिल है। वे इंदौर-देवास-उज्जैन के रेलवे लाइन के दोहरीकरण का लोकार्पण करेंगे।
प्रधानमंत्री मोदी रविवार को इंदौर आकर हेलीकॉप्टर से झाबुआ पहुंचेगे। 12 बजे सभा में शामिल होकर वे रेलवे व नेशनल हाई-वे अथॉरिटी ऑफ इंडिया की कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। इसमें 604 करोड़ की लागत से तैयार इंदौर-देवास-उज्जैन रेल दोहरीकरण परियोजना और नेशनल हाई-वे अथॉरिटी द्वारा बनाई गई इंदौर-गुजरात-मध्यप्रदेश बॉर्डर सेक्शन 160 किमी की 4 लेन सड़क का लोकार्पण करेंगे। कार्यक्रम के बाद मोदी हेलीकॉप्टर से इंदौर आकर दिल्ली के लिए रवाना होंगे। उनकी अगवानी व विदाई के समय एयरपोर्ट पर सांसद, विधायक व अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद रहेंगे।
प्रधानमंत्री के दौरे को ध्यान में रखकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। इंदौर से लेकर झाबुआ तक सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो