पिस्टल तानकर लूट करने वालों ने ही एक-दूसरे को मारे थप्पड़, ये है वजह

पिस्टल तानकर लूट करने वालों ने ही एक-दूसरे को मारे थप्पड़, ये है वजह

Reena Sharma | Updated: 20 Jul 2019, 02:17:57 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

खजराना इलाके में एक ही रात में की थी दो वारदात

इंदौर. एक ही रात में सुपरवाइजर व रिटायर आर्मी कर्मचारी को पिस्टल दिखाकर लूटने वाले बदमाशों को पुलिस ने 15 मिनट में गिरफ्तार कर दो दिन की रिमांड पर लिया। उनका जुलूस निकालकर धुनाई की। एक-दूसरे को थप्पड़ भी पड़वाए।

must read : अस्पताल में नवजात की मौत, जांच में दोषी मिले प्रभारी, ड्यूटी डॉक्टर,नर्स और सिस्टर

खजराना पुलिस ने पीथमपुर स्थित ऑटोमोबाइल कंपनी के सुपरवाइजर संजय मौलिक निवासी पटेल नगर को पिस्टल दिखाकर लूटने वाले अनिल उर्फ मच्छी रायकवार (22), उसके भाई पिंटू रायकवार (19) निवासी बर्फानी धाम के पास व साथी जितेंद्र जाटव (22) निवासी चमार मोहल्ला को पकड़ा। टीआई प्रीतम सिंह ठाकुर ने बताया, तीनों को शक्रवार को कोर्ट में पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया है।

must read : मैडम को अंतिम विदाई देते ही फूट-फूटकर रोने लगे स्टूडेंट्स, पांच साल की बेटी ढूंढती रही मां

पूछताछ में पता चला, संजय को लूटने के पहले इन्होंने दुर्गासी सियादी पात्रो (52) निवासी धीरज नगर को एमआर-9 रोड पर पिस्टल दिखाकर रोका और मोबाइल व पर्स मांग रहे थे। मेन रोड होने से पीछे से एक गाड़ी की लाइट पड़ी तो भाग निकले। पात्रो आर्मी से रिटायर हैं। फिलहाल देवास स्थित गजरा गियर में सिक्योरिटी गार्ड हैं। बुधवार रात कंपनी की बस से एमआर ९ चौराहे पर रात 1 बजे उतरकर पैदल घर जा रहे थे। पुलिस ने तीनों बदमाशों का क्षेत्र में जुलूस निकाला। डंडे से धुनाई की। उठक-बैठक भी लगवाई गई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned