लंबे समय बाद भारत में दिखी पूजा बत्रा, बताया क्यों छोड़ दिया था देश

लंबे समय बाद भारत में दिखी पूजा बत्रा, बताया क्यों छोड़ दिया था देश

अपने ड्रीम रोल की तैयारी में है बिजी, चार साल से अमेरिका में मार्शल आर्ट की ले रही ट्रेनिंग 

इंदौर। जब मैं अमेरिका गई तो यहां के लोगों को रियल हीरोज की बातें करते सुना, कल्पना चाावला की मिसाल देते देखा। तभी से मेरा ड्रीम रोल कैट वुमन, सुपर हीरोज और वंडर वुमन्स जैसा किरदार निभाना है। जल्द ही एक हॉलीवुड मूवी में कल्पना चावला की तरह ही एस्ट्रोनॉट का किरदार निभाते हुए नजर आऊंगी। उम्मीद है मेरे फैन्स को मेरा ये नया अवतार पसंद आए। 


pooja batra


 हॉलीवुड में मेरा फोकस
अपने पैतृक निवास शहर इंदौर में आई फिल्म अभिनेत्री पूजा बत्रा ने ये बात कही। यहां उन्होंने बाइक की सवारी की। साथ ही चर्चा के दौरान बताया कि आजकल हॉलीवुड में मेरा फोकस है। मेरी हॉलीवुड मूवी वन अंडर द सन के प्रीमियर के लिए दुबई गई थी, वहां से यहां आई हूं। फिल्म में मैं एस्ट्रोनॉट की भूमिका में हूं। यह फिल्म अमरीका में रिलीज हो चुकी है।

मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ले रही
अपने ड्रीम रोल को पूरा करने के लिए पूजा बहुत मेहनत भी कर रही है। वे पिछले चार साल से अमेरिका में मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ले रही है ताकि सुपर हीरोज और वंडर वुमन्स जैसे रोल निभाने के लिए खुद को तैयार कर सके। 

बाइक की राइडिंग भी की
पूजा अपने माता-पिता से हर छह माह में मिलने के लिए महू आती है। इस बार जब पूजा आई तो उन्होंने बत्रा हाउस में उसने मिलने आए बाइकर्स गु्रप के सदस्यों से उन्होंने काफी देर चर्चा की। साथ ही बाइक की राइडिंग भी की। पूजा ने ग्लोबेल इंक नामक फर्म भी बनाई है, जो हॉलीवुड व बॉलीवुड के कलाकारों के बीच के यहां-वहां काम के लिए सेतु का काम कर रही हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned