scriptहोटल के कमरे में इस तरह कैमरा लगाकर बनाया अश्लील वीडियो | Porn video made in hotel room by putting camera | Patrika News
इंदौर

होटल के कमरे में इस तरह कैमरा लगाकर बनाया अश्लील वीडियो

मालिक को ब्लैक मेल करने की होटल कर्मचारी व इलेक्ट्रिशियन की करतूत, 4 गिरफ्तार, मालिक से 30 लाख वसूल चुका था बर्खास्त डीएसपी
 

इंदौरMay 23, 2023 / 06:39 pm

प्रमोद मिश्रा

होटल के कमरे में इस तरह कैमरा लगाकर बनाया अश्लील वीडियो

होटल के कमरे में इस तरह कैमरा लगाकर बनाया अश्लील वीडियो

इंदौर. होटल मालिक के अश्लील वीडियो के मामले में बर्खास्त डीएसपी ने 30 लाख वसूल लिए थे। जांच में पता चला कि उसी होटल के कर्मचारी, इलेक्ट्रिशियन ने साथियों के साथ मिलकर कमरे में लगे बल्ब के सॉकेट में कैमरा लगाकर मालिक का ही अश्लील वीडियो बना लिया था। वह ब्लैकमेल करने के लिए नई सिम लेकर मालिक को वीडियो भेज ब्लैकमेल का प्रयास किया। इस बीच एक बर्खास्त डीएसपी ने बचाने का ठेका लेकर मालिक से 30 लाख रुपए वसूल लिए थे।
स्कीम नं. 78 के होटल के मालिक युवक के मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेज ब्लैकमेल किया जा रहा था। मालिक ने मामला निपटाने के लिए डीएसपी अशोक तिवारी से संपर्क किया। तिवारी ने वीडियो बनाने वाले का एनकाउंटर करने का झांसा देकर मालिक से 30 लाख रुपए वसूल लिए थे। बाद में पता चला कि वह आरपीएफ का बर्खास्त डीएसपी है और होटल मालिक को धमका रहा था।
डीसीपी निमिष अग्रवाल की टीम ने अश्लील वीडियो को लेकर छानबीन की और चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। इसमें एक उसी होटल का कर्मचारी, इलेक्ट्रिशियन व पास की होटल का कर्मचारी शामिल है। इन लोगों ने होटल के डेकोरेट कमरे में बल्ब के सॉकेट में कैमरा फीट कर दिया था। दावा है कि कमरे में उन्होंने होटल मालिक का अश्लील वीडियो बना लिया और फिर उसके बल पर धमका रहे थे, लेकिन इस बीच बर्खास्त डीएसपी की इंंट्री हुई, लेकिन वे वसूली नहीं कर पाए। हालांंकि आशंका है कि उस कमरे में आए युवक-युवतियों के वीडियो भी बनाए गए हैं। पुलिस पूछताछ में लगी है।

Home / Indore / होटल के कमरे में इस तरह कैमरा लगाकर बनाया अश्लील वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो