scriptशादी का झांसा देकर युवती से बलात्कार, फिर लडक़े के माता-पिता ने ऐसे की बेइज्जती | rape with girl in name of marriage in indore | Patrika News
इंदौर

शादी का झांसा देकर युवती से बलात्कार, फिर लडक़े के माता-पिता ने ऐसे की बेइज्जती

शादी का झांसा देकर युवती से बलात्कार, फिर लडक़े के माता-पिता ऐसे की बेइज्जती

इंदौरMar 19, 2019 / 02:12 pm

हुसैन अली

girl

शादी का झांसा देकर युवती से बलात्कार, फिर लडक़े के माता-पिता ऐसे की बेइज्जती

इंदौर. बाणगंगा की एक युवती के साथ में खंडवा के बदमाश ने बलात्कार किया है। बताया जाता है कि बदमाश ने शादी का झांसा दिया और अब इनकार कर रहा है। जब उसके माता-पिता के पास युवती पहुंची तो उन्होंने भी उसकी बात सुनने के बदले धमकी दी और बेइज्जत किया।
girl-2
पुलिस ने युवती की शिकायत पर अंकुश उर्फ गोलू पिता नरेन्द्र तिवारी निवासी गणेश तलाई खंडवा उसके पिता नरेन्द्र तिवारी और मां दीपाली के खिलाफ केस दर्ज किया है। युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपित अंकुश से उसकी जान -पहचान थी। इसी का फायदा उठाकर बदमाश उसे अपनी बहन के घर नंदानगर ले गया और वहां पर शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया। बाद में युवती ने शादी के लिए कहा तो आरोपित ने इनकार कर दिया और उसे धमकाने लगा। उसे छोटी जाति की बताकर अपमानित भी किया।
जातिसूचक शब्दों से किया अपमानित

girl-3
इस पर वह अपनी आप बीती सुनाने के लिए अंकुश के परिवार से मिलने के लिए खंडवा तक गई थी। वहां पर उसे निराशा ही हाथ लगी। उसके माता-पिता ने उसकी बात सुनना तो दूर उलटा उसे ही जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया और घर से भगा दिया था। इसके बाद युवती ने अपने साथ हुई इस धोखेबाजी की शिकायत पुलिस अफसरों को की। वहां से परदेशीपुरा पुलिस को जांच सौंपी गई। अब पुलिस केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

Home / Indore / शादी का झांसा देकर युवती से बलात्कार, फिर लडक़े के माता-पिता ने ऐसे की बेइज्जती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो