scriptप्रेम विवाह करने वाली युवती को कोर्ट परिसर से उठा ले गए, घबराए पति ने सुनाई दास्तां | relatives kidnapped daughter from court due to love marriage | Patrika News
इंदौर

प्रेम विवाह करने वाली युवती को कोर्ट परिसर से उठा ले गए, घबराए पति ने सुनाई दास्तां

प्रेम विवाह करने वाली युवती को कोर्ट परिसर से उठा ले गए, घबराए पति ने सुनाई दास्तां

इंदौरJul 03, 2019 / 04:09 pm

हुसैन अली

indore

प्रेम विवाह करने वाली युवती को कोर्ट परिसर से उठा ले गए, घबराए पति ने सुनाई दास्तां

इंदौर. जिला कोर्ट परिसर से कल एक युवती को जबरदस्ती परिजन अपने साथ ले गए। उसके पति ने आरोप लगाया है कि प्रेम विवाह ( love marriage ) से नाराज उसकी पत्नी के परिजन कल उसके साथ मारपीट कर उठाकर ले गए हैं।
must read : पेंशन के आते थे 14 हजार, बेटे-बहू ने मां को बताए 6 हजार, अब संपत्ति हड़पकर घर से निकाला

पुलिस के अनुसार विजय अंचेरा निवासी आदर्श मौलिक नगर सुखलिया की शिकायत पर सुमित शिवहरे, उसके भाई आशीष निवासी महेशबाग कालोनी और अखिलेश राय उर्फ निक्की निवासी विजयनगर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। विजय ने पुलिस को बताया कि उसने प्रीति से प्रेम विवाह किया है। इस बात को लेकर प्रीति के परिजन नाराज हैं। कल कोर्ट परिसर में उसके परिवार के सदस्य मिल गए थे। वे उसे अपने साथ ले जाना चाहते थे। आरोपितों ने पहले प्रीति को अपने साथ चलने के लिए कहा, लेकिन उसने मना कर दिया। इसी बात को लेकर विवाद हुआ और आरोपितों ने मारपीट की और उसे जबर्जस्ती अपने साथ ले गए। उसने रोकने की कोशिश की तो उसे भी पीटा और जान से मारने की धमकी दी। उसने पुलिस में शिकायत की। अब पुलिस कार्रवाई कर रही है।
indore
रिक्शा ड्राइवर ने किशोरी को किया अगवा

इधर दूसरी ओर, गांधीनगर में रहने वाली एक किशोरी को रिक्शा ड्राइवर ने अगवा कर लिया। वह उसे अपने साथ लेकर घूमता रहा और फिर थाने के सामने छोडक़र भाग गया। किशोरी की मां की शिकायत पर गणेश पिता बाबूलाल निवासी गोम्मटगिरी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि घर छोडऩे की बात कहकर बेटी को रिक्शा में बैठाया था। रास्ते में उसके साथ छेड़छाड़ की। जब किशोरी ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की और फिर पंढरीनाथ थाने के सामने छोडक़र भाग गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो