scriptघर से 47 लाख रुपए लेकर 13 साल छोटे ऑटो वाले के साथ भागी रईस खानदान की बहू | rich family daughter-in-law eloped with auto driver by taking 47 lakhs | Patrika News

घर से 47 लाख रुपए लेकर 13 साल छोटे ऑटो वाले के साथ भागी रईस खानदान की बहू

locationइंदौरPublished: Oct 22, 2021 07:50:52 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

45 साल की महिला को 13 साल छोटे ऑटो ड्राइवर से हुई मोहब्बत..पति की जीवनभर की कमाई लेकर हुई फरार…

auto.png

इंदौर. इंदौर में एक रईस खानदान की बहू अपने से 13 साल छोटे प्रेमी के साथ भाग गई। जिस प्रेमी के साथ महिला भागी है वो ऑटो ड्राइवर है, महिला घर से भागते वक्त पति की जीवनभर की कमाई भी समेट कर ले गई है। बताया जा रहा है कि पत्नी 47 लाख रुपए लेकर घर से भागी है। पति ने पुलिस में मामला दर्ज करा दिया है जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है। मोबाइल लोकेशन जावरा, रतलाम और उज्जैन में मिली थी जिसके आधार पर वहां पर छापेमारी की गई लेकिन अभी तक दोनों का सुराग नहीं मिल पाया है।

 

47 लाख लेकर ऑटो ड्राइवर के साथ भागी महिला
मामला इंदौर के खजराना थाना इलाके के माजरा हाजी कॉलोनी का है। यहां रहने वाले एक सभ्रांत परिवार की बहू अपने से 13 साल छोटे एक ऑटो ड्राइवर के साथ घर से भाग गई है। महिला की उम्र करीब 45 साल है। पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि उसकी पत्नी करीब 8 दिनों से घर से गायब है। परिवार के लोगों ने जब उसके मोबाइल पर फोन लगाया तो फोन नहीं लगा। इस पर परिवारवालों को शक हुआ तो उन्होंने घर की तिजोरी खोलकर देखी तो वो हैरान रह गए। तिजोरी में रखे 47 लाख रुपए भी गायब थे। अपने स्तर पर परिजन ने तफ्तीश की तो जो सच सामने आया वो हैरान कर देने वाला था महिला का इलाके के ही एक ऑटो वाले से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिस दिन से महिला गायब हुई है तब से ऑटो ड्राइवर भी गायब है। इस आधार पर पति ने पत्नी के ऑटो ड्राइवर के साथ भागने की आशंका जाहिर करते हुए शिकायत दर्ज कराई है।

 

ये भी पढ़ें- एक्टिवा पर सवार होकर आती है और कट्टा अड़ाकर लूट लेती है जेवरात

 

पुलिस तलाश में जुटी
पति ने पुलिस को बताया है कि कुछ दिन पहले ही एक जमीन का सौदा किया गया था जिसके 47 लाख रुपए तिजोरी में रखे हुए थे। पत्नी उन्हें भी साथ ले गई है। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन ट्रेस की तो वो जावरा, उज्जैन और रतलाम की मिली। तीनों जगहों पर पुलिस ने छापेमारी भी की लेकिन तीनों ही स्थानों पर कोई सुराग नहीं मिला। बताया जा रहा है कि महिला के मायके पक्ष के लोग भी काफी सभ्रांत हैं।

देखें वीडियो- बुर्के पर बवाल, माला के चक्कर में फंसी मोहतरमा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84z74k
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो